इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर संग रोमांस करना चाहती हैं दिव्यांका त्रिपाठी
इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर संग रोमांस करना चाहती हैं दिव्यांका त्रिपाठी
Share:

आप सभी को बता दें कि छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में बड़े खुलासे किए हैं. जी हाँ, वह आज के समय में हर घर की पहली पसंद बनी हुई हैं और उनका टीवी शो ये हैं मोहब्बतें को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कि इस टीवी शो में वो ​इश्तिा भल्ला का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं और दिव्यांका की फैन फालोइंग इसी के कारण काफी ज्यादा है. इसी के साथ ही उनके अभिनय और खूबसूरती की तारीफ भी सभी करते हैं.

वहीं हाल ही में दिव्यांका ने खुलासा किया था वो बॉलीवुड के सुपरस्टार के साथ काम करना चाहती है. जी हाँ, बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू के दौरान दिव्यांका ने कहा है कि, 'मुझे कई फिल्मों का ऑफर मिल चुका है, लेकिन मुझे उस वक्त फिल्म का ऑफर मिला था, जब मैं टेलीविजन में काम कर रही थी. जब एक शो अच्छा चल रहा हो तो मैं उसे छोड़ने का फैसला नहीं ले सकती हूं. मैंने एक फिल्म की वजह से रिस्क लेना ठीक नहीं समझा. टीवी ने मुझे बहुत कुछ दिया है और मैं इसकी शुक्रगुजार हूं.' वहीं आगे दिव्यांका ने कहा, ''अगर मुझे फिर से ऑफर मिलता है तो मैं सिर्फ ग्लैमरस रोल नहीं करना चाहूंगी. मुझे चैलेंजिंग रोल भी करना है. दिव्यांका हंसते हुए कहती है कि और मैं चैलेंजिंग रोल क्यों नहीं कर सकती हूं, मैंने अपने शो पर एक मगरमच्छ को मारा है.''

वहीं उन्होंने कहा, ''मैं खुद को अक्षय कुमार की हीरोइन के तौर पर देखती हूं. मुझे उनकी सारी फिल्में पसंद है और वह अपनी सभी हीरोइनों के काम को काफी सराहते भी है.'' आप सभी को बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी इस टीवी शो में आने के अलावा एकता कपूर की एक वेब सीरीज में भी जल्द नजर आएंगी.

केबीसी के रजिस्ट्रेशन के लिए बिग बी ने पूछा सांतवा सवाल

किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाले इस सिंगर ने इस तरह बिखेरा संगीत का जादू

तबियत खराब होने पर भी यह एक्टर लगातार कर रहा था काम, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -