स्टाइलिश और कूल बनाएगा हिना खान का ये सिंपल लुक
स्टाइलिश और कूल बनाएगा हिना खान का ये सिंपल लुक
Share:

समर में हर कोई अपने आप को कूल लुक देना चाहता है. ऐसे में आप भी अपने फेवरेट सेलेब को फॉलो करते हैं और उनसे ही आपको नया लुक मिलता है. लड़कियां कुछ ऐसा पहनना पसंद करती हैं जिसका कलर ब्राइट हो, फैब्रिक बेहद लाइट हो ताकि गर्मी और पसीने से बचा जा सके और वह देखने में कूल और ट्रेंडी भी हो. ऐसे में आप टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के में कोमोलिका का रोल प्ले कर रहीं हिना खान को कॉपी कर सकती हैं. 

आपको बता दें, पिछले दिनों हिना खान नजर आईं पिंक बेस्ड मल्टी कलर चेक वाले इस ड्रेस में. नी लेंथ से नीचे की यह क्वॉर्टर स्लीव्स वाली ड्रेस जितनी लाइट और कलरफुल दिख रही है. साथ ही ये पहनने में उतना ही आरामदायक और खूबसूरत है. सिंपल सा लुक आपके लिए और भी स्टाइलिश होगा. सिंपल शब्दों में आप इसे कॉटन फ्रॉक भी कह सकते हैं जिसे हिना खान ने ब्लू और ब्लैक कलर की स्लिप ऑन और ओवरसाइज्ड सनीज के साथ टीमअप कर पहना है. 

वहीं अगर हेयरस्टाइल की बात करें तो हिना ने अपने बालों को खोल रखा है और क्लॉथ हेयरबैंड लगा रखा है. हिना का यह लुक बेहद सिंपल होने के साथ ही समर सीजन के लिहाज से परफेक्ट भी है और इस लुक में ओवरऑल कोमोलिका अका हिना खान पूरी तरह से समर रेडी नजर आ रही हैं. इसके साथ ही आप खुद को हूबहू हिना खान जैसा बना सकते हैं.

इन ज्वेलरी से अपने लुक को बना सकती हैं और भी स्टाइलिश

गर्मी में अपने स्कार्फ़ से दें खुद को कूल लुक

कुछ हटकर नज़र आना है तो अपनाएं फ्यूज़न लुक, बनेंगी आकर्षक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -