लोग ईमानदारी चाहते थे, वंशवाद नहीं : पीएम मोदी

कन्याकुमारी : शहर में शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने विभिन्न रेल-सड़क विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया. कन्याकुमारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए देश के जवानों को सलाम किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि पिछली सरकारों में आतंकी हमले पर सख्त ऐक्शन नहीं लिया जाता था लेकिन हमारी सरकार ने सेना को आतंकियों से बदला लेने की खुली छूट दी है. 

अब से कुछ देर बाद पूरे देश में एक साथ बाइक रैली निकालेगी भाजपा

सबसे तेज चलने वाली ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

सूत्रों से प्राप्त के अनुसार पीएम ने अपने भाषण की शुरुआत में विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की तारीफ की. बता दें कि अभिनंदन को आज अटारी बॉर्डर पर भारत के हवाले किया जाएगा. वह बीते बुधवार से पाकिस्तानी सेना की हिरासत में थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- मैंने मदुरै से चेन्नई तक चलने वाली सबसे तेज ट्रेन तेजस को हरी झंडी दिखाई है. यह ट्रेन मेक इन इंडिया का बड़ा उदाहरण है. यह ट्रेन चेन्नई की कोच फैक्ट्री में बनाई गई है. 

समझौता एक्सप्रेस: पंजाब पुलिस ने कायम की मिसाल, पाकिस्तानी यात्रियों को बांटा खाना

कुछ ऐसा बोले पीएम मोदी 

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि लोग ईमानदारी चाहते थे, वंशवाद नहीं. लोग विकास चाहते थे, लोग प्रगति चाहते थे, पॉलिसी पैरालिसिस नहीं.पीएम ने जवानों को सलाम करते हुए कहा, 26/11 भारत में हुआ लेकिन कुछ नहीं किया जा सका. वहीं उरी और पुलवामा हुआ हमने बदला लिया. मैं सलाम करता हूं उन सैनिकों को जो हमारे देश की सेवा कर रहे हैं. पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत में कहा, हर भारतीय को गर्व है कि विंग कमांडर अभिनंदन तमिलनाडु के हैं. उन्होंने कहा कि देश की पहली महिला रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण भी तमिलनाडु से हैं. मुझे इस पर गर्व है. 

पीएम बनने के बाद पहली बार अमेठी जाएंगे मोदी, युद्धस्तर पर चल रही तैयारियां

तमिलनाडु में बोले मोदी, इसी सरजमीं के हैं पायलट अभिनन्दन, पूरे देश को उनपर गर्व

मुख्य चुनाव आयुक्त का ऐलान, हमारी तैयारियां पूरी, समय से होंगे आम चुनाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -