पीएम बनने के बाद पहली बार अमेठी जाएंगे मोदी, युद्धस्तर पर चल रही तैयारियां

अमेठी: 2019 लोकसभा चुनाव के पूर्व कांग्रेस के गढ़ अमेठी में राजनितिक सरगर्मी एक बार फिर तेज हो गई है, पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक करने के बाद और लोकसभा चुनाव के पहले अमेठी का सियासी पारा और अधिक गर्म हो गया है। 3 मार्च को अमेठी दौरे पर आ रहे पीएम नरेंद्र मोदी के अमेठी दौरे को लेकर की जा रही तैयारियां चरम पर हैं, पीएम मोदी की रैली को कामयाब  बनाने के अमेठी के सभी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विद्यायकों के साथ-साथ कार्यकर्ता भी उत्साहित है और पूरी जान झोंक रहें है तो कहीं न कही पाकिस्तान में एयर स्ट्राईक के बाद कांग्रेस के किले में बड़ा माहोल बनाने के तैयारी की जा रही है।

मुख्य चुनाव आयुक्त का ऐलान, हमारी तैयारियां पूरी, समय से होंगे आम चुनाव

कांग्रेस के किले अमेठी में पीएम मोदी के आगमन को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है 3 मार्च को अमेठी दौरे पर आ रहे पीएम मोदी की जनसभा को लेकर प्रसाशन ने तमाम तैयारियों को अंतिम रूप देना आरम्भ कर दिया है। अमेठी के गौरीगंज स्थित कौहार ग्राम में सम्राट साइकिल मैदान में आयोजित होने वाली जनसभा को लेकर गत एक सप्ताह से प्रसाशनिक अफसरों की मौजूदगी में काम चल रहा है सुरक्षा को लेकर स्थानीय पुलिस के साथ ही कई अन्य जिलों की पुलिस भी अमेठी के तैनात है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लगे वायुसेना के जवानों ने विशेष विमान से कार्यक्रम स्थल पर पहुँचकर आज हवाई सर्वेक्षण किया और मौके पर ही अफसरों के साथ बैठक कर सुरक्षा का मुआयना लिया।

OIC बैठक में बोली सुषमा स्वराज, हमारी लड़ाई आतंक के खिलाफ, किसी धर्म के विरुद्ध नहीं

आपको बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में अमेठी से भाजपा उम्मीदवार बनाई गई केन्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने के लिए आए नरेंद्र मोदी दूसरी बार अमेठी के दौरे पर आ रहे है और बतौर पीएम वे पहली बार अमेठी आ रहें है तो प्रशासन भी उनकी तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

खबरें और भी:-

अमित शाह का इमरान खान से सवाल, आखिर पुलवामा हमले पर क्यों हैं मौन ?

सुषमा स्वराज को विशिष्ट अतिथि बनाने से बौखलाया पाक, किया OIC की बैठक का बहिष्कार

57 इस्लामी देशों की बैठक में विशिष्ट अतिथि होंगी सुषमा स्वराज, आतंक के खिलाफ उठाएंगी आवाज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -