जिन लोगों ने दलाली का काम किया वे अब भुगत रहे हैं : पीएम मोदी

Feb 11 2019 09:44 AM
जिन लोगों ने दलाली का काम किया वे अब भुगत रहे हैं : पीएम मोदी

हुबली : शहर में नवनिर्मित भारतीय सूचना विज्ञान संस्थान का शिलान्यास करने के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ईमानदार लोग उन पर विश्वास करते हैं और भ्रष्टाचारियों को उनसे समस्या है क्योंकि उन्होंने सुनिश्चित किया कि गरीबों को मिलने वाला लाभ उन तक सीधा पहुंचे। मोदी ने कहा कि जिन लोगों ने दलाली का काम किया वे अब भुगत रहे हैं। 

प्रयागराज : 65 लाख से ज्यादा श्रद्धालुओं ने किया अब तक शाही स्नान

पीएम मोदी ने साधा निशाना 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा यह चौकीदार सुनिश्चित करता है कि गरीबों के लाभ सीधे उनके खातों में भेजे जाएं। इसलिए ईमानदार लोग मुझ पर विश्वास करते हैं जबकि भ्रष्ट लोगों को समस्या है। मोदी ने कहा कि ऐसा पहले शायद ही कभी हुआ होगा। दोनों ईडी जैसी जांच एजेंसियों के समक्ष पेश हो रहे हैं। आप देख रहे हैं कि दिल्ली में क्या हो रहा है! जिनकी आय के बारे में पहले लोग बात करने में डरते थे, वे अब अदालतों और एजेंसियों के समक्ष पेश हो रहे हैं। 

महाराष्ट्र के सोलापुर में पुलिस चेकिंग के दौरान हमले में एक की मौत

एनडीए ने बहाई विकास की पंचधारा

प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब 5 लाख रुपये तक की आय को कर के दायरे से बाहर रखा गया है। इससे हुबली-धारवाड़ के मेरे युवा मित्रों को भी लाभ होगा क्योंकि ज्यादातर युवा इसी आय वर्ग में आते हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार ने विकास की पंचधारा बहाई है। बच्चों को पढ़ाई, युवाओं को कमाई, बुजुर्गों कों दवाई, किसानों को सिंचाई और जन-जन की सुनवाई, इसी विजन पर सरकार आगे बढ़ रही है। 

करतारपुर कॉरिडोर : किसानों की मांग सुन मुस्कुराकर चल दिए पीडब्ल्यूडी सचिव

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, पांच दुर्दांत आतंकियों को किया ढेर

जहरीली शराब सेवन से हुई मौतों पर बोले सीएम योगी 'दोषियों को बक्शा नहीं जायेगा'