जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, पांच दुर्दांत आतंकियों को किया ढेर
जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, पांच दुर्दांत आतंकियों को किया ढेर
Share:

श्रीनगर : जम्‍मू-कश्‍मीर के कुलगाम सेक्टर में रविवार सुबह से सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हुआ. देवसर इलाके के केल्‍‍‍लम ग्राम में हुए  इस एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने 5 आतंकियों को मार गिराया है. साथ ही उनके पास से हथियार और गोला-बारूद भी जब्त किए हैं . इलाके में 2-4 आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. 

पूर्वोत्तर से एक सहयोगी ने दी एनडीए छोड़ने की धमकी, हाथ से फिसल सकते हैं ये राज्य

वहीं स्‍थानीय लोगों ने आतंकियों के बचाव में अपने घरों से निकलकर सुरक्षा बलों पर पत्‍थर फेंके, जम्‍मू और कश्‍मीर पुलिस के मुताबिक सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिली थी. इस पर सेना की सुरक्षा बलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया था. इसी बीच आतंकियों और सुरक्षाबलों के मध्य  एनकाउंटर शुरू हो गया. जिसके बाद इलाके को घेर लिया गया और मोबाइल व इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई. दोनों ओर से काफी देर तक गोलीबारी हुई. सेना, सीआरपीएफ और राज्‍य पुलिस की टीम ने संयुक्‍त रूप से यह अभियान चलाया.

युवाओं को यहां मिलेगी 70 हजार रु सैलरी, सलाहकार के पद हैं खाली

आपको बता दें कि जम्मू और कश्मीर में सुरक्षा बलों को जनवरी में बड़ी सफलता हाथ लगी थी. कुलगाम सेक्टर में सुरक्षा बलों के साथ एनकाउंटर में अल-बद्र के सरगना जीनत उल-इस्लाम समेत दो आतंकवादी मारे गए थे. पुलिस के मुताबिक, ''कटपोरा एनकाउंटर में दो आतंकी जीनत उल-इस्लाम और शकील डार मारे गए थे. दोनों आतंकवाद से सम्बंधित अपराध में शामिल थे.''

खबरें और भी:-

भारत से चीनी खरीदेंगे कई देश, बड़ी निर्यात की संभावनाएं

NHAI में सीधी भर्ती, कुल इतने पदों पर निकली नौकरी

आज डॉलर के मुकाबले रुपये की हुई कमजोर शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -