जहरीली शराब सेवन से हुई मौतों पर बोले सीएम योगी 'दोषियों को बक्शा नहीं जायेगा'

Feb 10 2019 12:29 PM
जहरीली शराब सेवन से हुई मौतों पर बोले सीएम योगी 'दोषियों को बक्शा नहीं जायेगा'

लखनऊ : प्रदेश में जहरीली शराब के सेवन से हुई मौतों को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं बताया है. साथ ही उन्होंने पीड़ित लोगों को सहायता राशि देकर आश्वासन दिया है कि इन घटनाओं की जांच की जाएगी। सीएम योगी ने कहा, 'मैंने इस घटना पर उत्तराखंड के सीएम से भी बातचीत की है. इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.' मालूम हो कि जहरीली शराब के सेवन से इन दो राज्यों के कई लोगों की मौत हुई है.

देशभर में अब भी बरकरार है स्वाइन फ्लू का कहर, अब तक हुई इतनी मौते

सहायता राशि का हुआ एलान 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जांच के आदेश देने के साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले को लेकर भी समाजवादी पार्टी पर हमला किया है. उनका कहना है, 'इस प्रकार की घटना पूर्व में भी हुई थीं, जिसमें कई बार समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता शामिल थे.' योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को सहायता राशि देने का भी ऐलान किया है. 

वित्त मंत्री के रूप में सीएम जयराम ठाकुर कर रहे है हिमाचल का बजट पेश

मृतक और गंभीर घायलों को मिलेगा मुआवजा 

जानकारी के लिए बता दें सीएम योगी ने घोषणा की है कि सरकार इस घटना में मारे गए लोगों को दो-दो लाख रुपए सहायता राशि देगी. वहीं गंभीर रूप से जख्मी लोगों के परिजनों को 50 हजार रुपए की सहायता राशि दी जाएगी. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी शनिवार को घटना के शिकार हुए लोगों को सहायता राशि दिए जाने का ऐलान किया था.

Asus OMG Days सेल, सबसे सस्ता बिक रहा आसुस का सबसे शानदार स्मार्टफोन

लोकसभा में गडकरी के कामों की जमकर हुई तारीफ, सोनिया और विपक्षी नेताओं ने भी सराहा

छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 10 नक्सली किए ढेर