महाराष्ट्र के सोलापुर में पुलिस चेकिंग के दौरान हमले में एक की मौत

Feb 10 2019 04:17 PM
महाराष्ट्र के सोलापुर में पुलिस चेकिंग के दौरान हमले में एक की मौत

सोलापुर : जिले के समीप एक गांव में रविवार रात हथियारों से लदी कार को रूकने का ईशारा करने पर उन्होंने कथित रूप से पुलिस पर गोलीबारी की। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि कार में सवार हमलावरों द्वारा चलाई गई गोलियों से तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गये हैं। जानकारी के मुताबिक कार में चार से पांच लोग सवार थे।

जहरीली शराब सेवन से हुई मौतों पर बोले सीएम योगी 'दोषियों को बक्शा नहीं जायेगा'

कई प्रकार के हथियार बरामद 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जाँच अधिकारी ने बताया कि यहां से करीब 500 किलोमीटर दूर उलेगांव इलाके में रविवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे सोलापुर तालुका पुलिस थाना के प्रभारी और तीन अन्य पुलिसकर्मी रात में गश्ती अभियान पर थे। उन्होंने एक कार को संदेह के आधार पर रोका जिसमें चार से पांच लोग सवार थे। अधिकारी ने कहा कि पुलिस टीम को वाहन के अंदर कुछ विस्फोटक सामग्री और हथियार मिले। 

जम्मू कश्मीर: रविवार की सुबह से ही चल रहा एनकाउंटर, 4 आतंकियों के छिपे होने की आशंका

करने लगे गालीगलौज और मारपीट 

प्राप्त जानकारी के अनुसार जब अधिकारीयों ने हथियारों और अन्य चीजों के बारे में पूछताछ की, तो कार में सवार लोगों ने पुलिसकर्मी पर कथित रूप से पत्थर फेंके और हाथापाई भी शुरू कर दी। वही एक अन्य अधिकारी ने बताया कि हाथापाई के दौरान, पुलिसकर्मियों में से एक ने कथित रूप से जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई, जिसमें एक वाहन चालक की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि हमले में तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। घटना से संबंधित विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

देशभर में अब भी बरकरार है स्वाइन फ्लू का कहर, अब तक हुई इतनी मौते

वित्त मंत्री के रूप में सीएम जयराम ठाकुर कर रहे है हिमाचल का बजट पेश

Asus OMG Days सेल, सबसे सस्ता बिक रहा आसुस का सबसे शानदार स्मार्टफोन