ये नई नीति वाला भारत है, आतंकियों से घर में घुसकर बदला लेगा- पीएम मोदी

अहमदाबाद: पीएम नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद को शरण देने वाले पाकिस्तान और उसके आतंकी सरगनाओं को अब तक की सबसे बड़ी चेतावनी दी है। पीएम मोदी ने सोमवार को बेहद सख्त लहजे में चेतावनी देते हुए कहा है कि, 'यह नया भारत है, यह आतंक के सामने कभी नहीं झुकेगा, आतंकियों से चुन-चुनकर बदला लिया जाएगा और जरूरत पड़ी तो दुश्मन के घर में घुसकर भी हिसाब चुकता करेगा।

जब पीएम मोदी ने छुए केशुभाई पटेल के पैर, देखें वीडियो

पीएम मोदी ने कहा है कि 40 वर्ष से आतंकवाद हिंदुस्तान के सीने में गोलियां दाग रहा है, किन्तु वोट बैंक की राजनीति में डूबे लोग कोई कार्यवाही करने से डरते थे। 'दो दिन के लिए गुजरात प्रवास पर पहुंचे पीएम मोदी ने अहमदाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि,  'मुझे सत्ता की, कुर्सी की कोई परवाह नहीं है, मुझे मेरे देश और देश के लोगों की सुरक्षा की फ़िक्र है। मैं अब और अधिक इंतजार नहीं कर सकता। चुन-चुनकर हिसाब लेना मेरी फितरत में है।'

कपिल सिब्बल ने माँगा एयर स्ट्राइक का सबूत, राजयवर्धन राठौड़ ने दिया करारा जवाब

पीएम मोदी ने कहा है कि आतंकी चाहे पाताल में ही जाकर क्यों न छिप जाएं, लेकिन हम उनको छोड़ेंगे नहीं। हम पाताल से भी खोजकर आतंकियों को मारेंगे। एयर फ़ोर्स की एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े करने वाले विपक्षी दलों पर करारा प्रहार करते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि, देश का दुर्भाग्य है कि कुछ नेता जो देश विरोधी बयानबाजी करते हैं, उन्हें पाकिस्तानी अखबारों में हेडलाइन बना दिया जाता है।

खबरें और भी:-

आज सब कुछ मुमकिन है, क्योंकि देश के 'प्रधानमंत्री' मोदी हैं - योगी आदित्यनाथ

नोबल शांति पुरस्कार पर बोले इमरान खान, कहा मैं नहीं इसके लायक

बूथ कार्यकर्ता को जीत का गणित समझाने आज झारखंड पहुंचेंगे अमित शाह

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -