आज सब कुछ मुमकिन है, क्योंकि देश के 'प्रधानमंत्री' मोदी हैं - योगी आदित्यनाथ
आज सब कुछ मुमकिन है, क्योंकि देश के 'प्रधानमंत्री' मोदी हैं - योगी आदित्यनाथ
Share:

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा है कि अगर पीएम नरेंद्र मोदी पांच और सालों के लिए पीएम बनते हैं तो भारत, विश्व की तीन सबसे बड़ी अर्थव्यवस्थाओं में शामिल होगा. सीएम योगी ने देवरिया में 71 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करने के बाद कहा है कि कांग्रेस सरकार के शासनकाल में भारत दुनिया की 11वीं अर्थव्यवस्था था, जो मोदी सरकार के कार्यकाल में छठे नंबर पर आ गई है. 

बूथ कार्यकर्ता को जीत का गणित समझाने आज झारखंड पहुंचेंगे अमित शाह

भारतीय सैनिकों की प्रशंसा करते हुए आदित्यनाथ ने कहा है कि आतंकवादी प्रेम की भाषा नहीं समझते इसलिए भारतीय सैनिकों ने सर्जिकल स्ट्राइक के माध्यम से शिव तांडव कर उन्हें जवाब दिया है. सीएम योगी, गोरखनाथ मंदिर में महाशिवरात्रि का विशेष पूजन करने के बाद महाराजगंज पहुंचे थे. उन्होंने वहां 131 करोड़ रूपये के प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया. सीएम योगी ने कहा कि मोदी सरकार ने गरीबों के कल्याण के लिए योजनाएं चलाई और भ्रष्टाचार मुक्त भारत का सपना साकार होने के मुहाने पर आ गया है. 

लोकसभा चुनाव: सपा-बसपा गठबंधन में रालोद की एंट्री का ऐलान आज

उन्होंने कहा कि आज सब कुछ मुककिन है, क्योंकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस, सपा व बसपा ने मिलकर देश और प्रदेश को लूटा है. आज केन्द्र और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार है तो योजनाओं का फायदा सीधे पात्रों को मिल रहा है. शासन का चेहरा बदलते ही प्रशासन पहले से बेहतर काम करने लगा है. 

खबरें और भी:-

गुजरात पहुंचे पीएम मोदी, अपनी माँ से की मुलाकात

केजरीवाल ने बताया केंद्र सरकार को खून चूसने वाली सरकार

हमने कभी ढिंढौरा नहीं पीटा, मेरे समय में 19 बार हुई थी सर्जिकल स्ट्राइक : जीतेन्द्र सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -