कपिल सिब्बल ने माँगा एयर स्ट्राइक का सबूत, राजयवर्धन राठौड़ ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली: इंडियन एयर फ़ोर्स के द्वारा पाकिस्तान की धरती में घुसकर की गई एयर स्ट्राइक पर राजनीतिक घमासान अब भी जारी है. विपक्षी पार्टियों के कई नेता इस एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे हैं तो सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उन पर ही सवाल खड़े कर रही है. सोमवार को कांग्रेस नेता और अधिवक्ता कपिल सिब्बल द्वारा किए गए ट्वीट का केंद्र सरकार में मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने जवाब दिया है. राठौर ने लिखा है कि अगर आपको एयर स्ट्राइक के सबूत चाहिए तो बालाकोट चले जाइए.

बूथ कार्यकर्ता को जीत का गणित समझाने आज झारखंड पहुंचेंगे अमित शाह

राज्यवर्धन सिंह राठौर ने लिखा है कि, ‘कपिल सिब्बल जी, आप हमारी इंटेलिजेंस एजेंसियों से अधिक अंतरराष्ट्रीय मीडिया पर विश्वास कर रहे हैं? जब आपने लिखा कि एयरस्ट्राइक में कोई नुकसान नहीं हुआ तो आप काफी खुश दिखाई दे रहे हैं? और सर, ईवीएम के विरुद्ध सबूत एकत्रित करने के लिए आप लंदन चले गए थे, क्या आप इन सबूतों के लिए बालाकोट जाएंगे.’

लोकसभा चुनाव: सपा-बसपा गठबंधन में रालोद की एंट्री का ऐलान आज

आपको बता दें कि सोमवार को कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने एक ट्वीट में लिखा था कि 'मोदी जी, विश्व की कई बड़ी मीडिया कंपनियां इस बात को कह रही हैं कि बालाकोट में कोई आतंकी मारा नहीं गया है. क्या ये सभी पाकिस्तान समर्थक हैं? क्या आप आतंकवाद का भी राजनीतिकरण कर रहे हैं.

खबरें और भी:-

गुजरात पहुंचे पीएम मोदी, अपनी माँ से की मुलाकात

केजरीवाल ने बताया केंद्र सरकार को खून चूसने वाली सरकार

हमने कभी ढिंढौरा नहीं पीटा, मेरे समय में 19 बार हुई थी सर्जिकल स्ट्राइक : जीतेन्द्र सिंह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -