जब पीएम मोदी ने छुए केशुभाई पटेल के पैर, देखें वीडियो
जब पीएम मोदी ने छुए केशुभाई पटेल के पैर, देखें वीडियो
Share:

गांधीनगर: पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात दौरे के दूसरे दिन अहमदाबाद जे अडालज में जब एक कार्यक्रम में पहुंचे तो वहां मंच पर पूर्व सीएम केशुभाई पटेल पहले से ही उपस्थित थे. पीएम नरेंद्र मोदी ने तत्‍काल केशुभाई के पैर छूकर आशीर्वाद लिया और उनका हालचाल पुछा. इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने यहां अडालज स्थित श्री अन्‍नपूर्णा धाम में पूजा-अर्चना की. इससे पहले सोमवार को पीएम मोदी रायसेन के पास प्रसिद्ध धोलेश्वर महादेव मंदिर पहुंचे थे और महाशिवरात्रि के अवसर पर पीएम मोदी ने वहां पूजा-अर्चना की.

बूथ कार्यकर्ता को जीत का गणित समझाने आज झारखंड पहुंचेंगे अमित शाह

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा था कि उन्हें उन लोगों की सोच पर तरस आता है जो मानते हैं कि सभी धार्मिक गतिविधियां व्यर्थ हैं और उन लोगों को इस बात का अहसास ही नहीं होता है कि आध्यात्मिकता एक ऐसी ताकत है जिसने देश को चलाया है. समाज को सशक्त करने में संतों की भूमिका को रेखांकित करते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि आध्यात्मिक शक्ति ने  ने 1200 वर्षों पुरानी दासता से लड़ने में सहायता की है.

लोकसभा चुनाव: सपा-बसपा गठबंधन में रालोद की एंट्री का ऐलान आज

 

पीएम मोदी ने यह भी कहा है कि देश का लक्ष्य सर्वश्रेष्ठ चीजें होनी चाहिए और सैन्य कार्यवाही भी छोटे स्तर पर नहीं होनी चाहिए. पीएम मोदी का इशारा बालाकोट हमले की ओर था. उन्होंने यहां एक विशाल सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि, ‘‘देश में लोगों का एक ऐसा तबका है जो मानता है कि सभी धार्मिक गतिविधियां व्यर्थ हैं और उनसे समाज को कोई फायदा नहीं होता है, उनकी खोज केवल चंद लोगों के लाभ के लिए की गई है, मुझे उनकी सोच पर तरस आती है.’’

खबरें और भी:-

गुजरात पहुंचे पीएम मोदी, अपनी माँ से की मुलाकात

केजरीवाल ने बताया केंद्र सरकार को खून चूसने वाली सरकार

हमने कभी ढिंढौरा नहीं पीटा, मेरे समय में 19 बार हुई थी सर्जिकल स्ट्राइक : जीतेन्द्र सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -