नमो एप के जरिए पीएम मोदी का सीधा संवाद, कहा - हमे भारतीय सेना पर पूरा भरोसा

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा है कि पूरा देश एकजुट है और हमारे जवानों के साथ खड़ा है. पीएम मोदी ने कहा है कि हमारी सेनाओं के सामर्थ्य पर हमें पूरा विश्वास है. इसलिए ऐसा कुछ नहीं किया जाना चाहिए जिससे उनके विश्वास को ठेस पहुंचे. पीएम मोदी ने कहा है कि हमें चट्टान बनकर सेना के साथ खड़े रहना है. 

अमेरिका की पाकिस्तान को सख्त चेतावनी, कहा अपने वादे का पालन करो

पीएम मोदी ने कहा है कि दुश्मन देश की प्रगति रोकना चाहता है. किन्तु हमारा देश नई नीति और नई रीति के साथ आगे बढ़ रहा है. पीएम मोदी ने कहा है कि त्रिपुरा ने नया इतिहास रच दिया है. त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब भी उपस्थित होंगे. पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए पूछा कि पहले कौन सवाल करेगा? पीएम अलग-अलग तबकों से ‘नमो एप’ से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से सीधा संवाद कर रहे हैं. इसका सीधा प्रसारण भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक, ट्वीटर और यू-ट्यूब चैनल पर भी किया जा रहा है.

पाकिस्तान ने रद्द की आज लाहौर से चलने वाली समझौता एक्सप्रेस

पीएम मोदी ने कहा है कि 2 मार्च को पार्टी की ओर से विजय संकल्प कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. पीएम मोदी ने कहा है कि बाइक रैली का अपना एक नया असर होता है. युवाओं को इसमें बढ़ चढ़ कर भाग लेना चाहिए. पीएम मोदी ने कहा है कि लोकतंत्र का मूल मंत्र है सत्ता और विपक्ष में स्वस्थ्य प्रतिस्पर्धा. पीएम मोदी आज गुरुवार को देश भर के 15,000 स्थानों पर इकठ्ठा हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद कर रहे हैं, इसे विश्व का सबसे बड़ा वीडियो कॉन्फ्रेंस बताया जा रहा है. 

खबरें और भी:-  

पाकिस्तान को हर हाल में भुगतना पड़ेगा दंड : मुरली मनोहर जोशी

भाजपा के महासचिव बोले, कश्मीर हमारा है का मतलब, सारे कश्मीरी हमारे हैं

पाकिस्तान जैसे देश केवल भारत के लिए ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लिए खतरनाक : शिवसेना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -