पाकिस्तान को हर हाल में भुगतना पड़ेगा दंड : मुरली मनोहर जोशी

कानपुर : बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं सांसद डॉ मुरली मनोहर जोशी ने बुधवार को कहा कि देश की वायुसेना की क्षमताओं पर किसी को संदेह नहीं होना चाहिए। हमारी सेना अलर्ट पर है और पाकिस्तान ने जो किया है उनको हर हाल में इसका दंड भुगतना पड़ेगा। बता दें मुरली मनोहर जोशी से पहले भी इस मुद्दे पर कई राजनैतिकदलों के नेताओं की प्रतिक्रया आ चुकी है.

इस कारण फिर टली अमित शाह और अनुप्रिया पटेल के बीच होने वाली बैठक

यह बोले मुरली मनोहर जोशी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सांसद डॉ मुरली मनोहर जीएसवीएम् मेडिकल कॉलेज सुपर स्पेशियलिटी ब्लाक के शिलान्यास कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे। जोशी ने कहा, ''पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कहने को तो कुछ भी कहते रहें। बदला लेने के ख्याली पुलाव पकाते रहें। हम इस मामले में सक्षम हैं और समृद्ध हैं। उनकी कोई भी चेष्टा सफल नहीं हो सकती है। उनको हर हालत में अपने किए का दंड भुगतना पड़ेगा।

मिसिंग पायलट अभिनंदन के पिता ने पायलट की गिरफ्तारी पर बनवाई थी फिल्म

पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित है आतंकी 

प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि भारतीय सेना ने जो पराक्रम दिखाया है और दहशतगर्दी के अड्डों को जिस प्रकार समाप्त किया है उससे यह प्रमाणित है कि आतंकवाद पूरी तरह से पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित है। जानकारी के लिए बता दें शिवसेना ने कहा है कि जब तक दुनिया के नक्शे से पाकिस्तान का अस्तित्व नष्ट नहीं हो जाता, तब तक विश्व शांति संभव नहीं है। पाकिस्तान जैसे देश केवल भारत के लिए ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लिए खतरनाक हैं। 

आज ‘नमो एप’ के जरिये लाखों कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे पीएम मोदी

अमेरिका, फ्रांस और ब्रिटेन ने UN सुरक्षा परिषद में दिया प्रस्‍ताव, आतंकी मसूद अज़हर पर लगाओ बैन

Notebook के ट्रेलर को दर्शकों का मिला खूब सारा प्यार, एक्टर्स ने ऐसे किया धन्यवाद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -