हमारा एक ही लक्ष्य, आने वाली पीढ़ियां कभी भी गरीबी का मुंह न देखें : पीएम मोदी

रायपुर. देश के पांच राज्यों में चुनाव बेहद नजदीक आ चुके है और इनमे से एक राज्य छत्तीसगढ़ भी है जहाँ पर आगामी 12 नवम्बर को चुनाव होने जा रहे है. इन चुनावों के तहत तमाम राजनैतिक पार्टियां और उनके नेता राज्य में अपनी-अपनी सरकार को विजयी बनाने के लिए भरपूर प्रयास कर रहे है. इन्ही प्रयासों के तहत आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज इस राज्य के दौरे पर गए हुए है जहाँ उन्होंने अपनी सरकार के लक्ष्य और अन्य कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर जनता से चर्चा की.

ओवैसी ने लगाया अमित शाह पर आरोप, कहा मुस्लिम मुक्त भारत बनाना चाहते हैं शाह

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की इस चुनावी रैली में पीएम मोदी ने अपना संबोधन जनता को भाईदूज की शुभकामनाएं देते हुए किया है. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आज भाई दूज का त्योहार होने के बावजूद इतनी बड़ी संख्या में लोग यहाँ एकत्रित हुए है जिसका एक ही मतलब है कि यह कोई आम चुनावी सभा नहीं है बल्कि एक विकास सभा है जिसमे आप लोगों ने आज राज्य में नए विकास का संखनाथ कर दिया है. 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को भेजा गया समन, चुनाव के दौरान छिपाई थी महत्वपूर्ण जानकारी

पीएम मोदी ने इस दौरान यह भी कहा कि उनकी सरकार का सबसे बड़ा लक्ष्य यही है कि आने वाली पीढ़ियां कभी भी गरीबी का मुंह न देखें. पीएम मोदी ने इस दौरान यह भी कहा कि उन्हें पूरा भरोषा है कि उनकी सरकार यह सपना जरूर पूरा करेगी. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि हम बस्तर और छत्तीसगढ़ के विकास के लिए लगातार प्रयास कर रहे है और आगे भी करते रहेंगे. 

ख़बरें और भी 

राजस्थान चुनाव: मायावती ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, 6 बड़े नाम हुए शामिल

छत्तीसगढ़ में सभा को संबोधित करते हुए पी एम मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी

तेलंगाना चुनाव: बीजेपी नेता ने किया ऐलान, अगर पार्टी सत्ता में आई तो बदल देंगे हैदराबाद का नाम

मध्य प्रदेश चुनाव: कांग्रेस ने जारी की अंतिम सूची, जानिए किस किस को मिला टिकट

मध्यप्रदेश चुनाव: भाजपा नेता सरताज सिंह ने दिखाए बगावती तेवर, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -