मध्यप्रदेश चुनाव: भाजपा नेता सरताज सिंह ने दिखाए बगावती तेवर, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

मध्यप्रदेश चुनाव: भाजपा नेता सरताज सिंह ने दिखाए बगावती तेवर, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से टिकट नहीं मिलने से नाराज पूर्व मंत्री सरताज सिंह ने पार्टी से बगावत कर दी है. इसी के साथ सरताज सिंह के कांग्रेस से चुनाव लड़ने की ख़बरों ने जोर पकड़ लिया है. इटारसी में पत्रकारों से चर्चा करते हुए वरिष्‍ठ नेता सरताज सिंह ने टिकट न मिलने को लेकर कहा कि उन्‍हें अपमान की जिंदगी स्वीकार नही है.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को भेजा गया समन, चुनाव के दौरान छिपाई थी महत्वपूर्ण जानकारी

उन्होंने कहा कि वे मैदान में रहकर जनता की सेवा करने के लिए चुनाव में शामिल होंगे. अजेय योद्धा के सवाल पर बोले सरताज सिंह कि उन्होंने कभी चुनाव हारने या जीतने का हिसाब नहीं लगाया. वहीं कांग्रेस से चुनाव लड़ने के सवाल पर सरताज ने उत्तर दिया कि मंच कोई भी हो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, मेरा लक्ष्य जनता की सेवा करना है. उन्‍होंने कहा कि विरोध अन्याय का ही किया जाता है, निष्पक्ष का नहीं.

मिजोरम: छात्र संगठनों ने की मुख्य निवार्चन अधिकारी को हटाने की मांग

सरताज सिंह के इस बयान के बाद से उनके कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने के कयासों में बढ़ोतरी हुई है, हालाँकि इस बारे में अभी सरताज या कांग्रेस की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. लेकिन वर्तमान राजनितिक माहौल को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि कांग्रेस और सरताज दोनों को एक दूसरे की जरुरत है और इसी के चलते दोनों हाथ मिला सकते हैं. आपको बता दें कि कल 9 नवंबर को नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख है, वहीं 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान किया जाएगा. 

खबरें और भी:-

मध्यप्रदेश चुनाव: टिकट न मिलने से खफा हुए भाजपा नेता, दिया पार्टी से इस्तीफा

अमेरिका में आज मध्यावधि चुनाव, फेसबुक इंस्टाग्राम ने ब्लॉक किए विवादित पेज

विधानसभा चुनाव: भाजपा की जीत मुश्किल, कांग्रेस दे रही कड़ी चुनौती

?