चलती कार में बारातियों ने मचाया उत्पातग, रीलबाजी के चक्कर में खतरे में पड़ा दूल्हा

चलती कार में बारातियों ने मचाया उत्पातग, रीलबाजी के चक्कर में खतरे में पड़ा दूल्हा
Share:

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक दूल्हे की ऐसी बारात निकली कि उसे लेने के देने पड़ गए। बरातियों की गाड़ियों का तगड़ा चालान कट गया। पुलिस ने चालान के साथ-साथ जुर्माना भी ठोका है। सोशल मीडिया पर बारातियों का वीडियो वायरल हो रहा है। बारातियों का हुड़दंग देख मोहल्ले वाले सहम गए। फिलहाल, मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, हापुड़ नगर कोतवाली क्षेत्र के चमरी मोहल्ले से एक बारात रवाना हुई थी। इसमें दर्जन भर कारें सम्मिलित थीं। एक कार में दूल्हा था और बाकी में बाराती। जहां दूल्हा कार का सनरूफ खोलकर खड़ा था, वहीं बाराती गाड़ियों पर लटके हुए रील के चक्कर में स्टंटबाजी कर रहे थे। बारातियों ने बीच रास्ते खूब हंगामा किया। हो-हल्ला करते हुए वो मोहल्ले की तंग गलियों से तेज गति में कारें निकाल रहे थे। इस के चलते कोई कार की छत पर लटका था तो कोई खिड़की पर। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे नई उम्र के लड़के रील बनाने की जिद में जान जोखिम में डालते दिखाई दे रहे हैं। घटना का वीडियो सामने आने के पश्चात् पुलिस हरकत में आ गई। 

वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए हापुड़ पुलिस ने हुड़दंगी लड़कों को तगड़ा सबक सिखाया है। पुलिस ने दो कारों का 17-17 हजार रुपये का चालान काटा है तथा दो लोगों पर 7-7 हजार रुपये का जुर्माना भी ठोका है। गौरतलब है कि दूल्हे के दोस्त न केवल कार की छतों पर बैठकर तेज आवाज में डीजे चलाकर डांस कर रहे थे, बल्कि गाड़ी के दाएं - बाएं खिड़कियों से बाहर निकल-निकल कर उत्पात मचा रहे थे। सड़क पर ऐसी बारात देख कर लोग किसी अनहोनी की आशंका से बचने के लिए स्वयं ही मार्ग से हट गए।  

इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार ने छोड़ा मैदान, भाजपा में शामिल हुए अक्षय कांति बम !

तापसी पन्नू ने सलवार-सूट में लिए फेरे, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

'वोट के लिए नकली गांधी बनी फिर रही हैंं प्रियंका', CM मोहन यादव का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -