इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार ने छोड़ा मैदान, भाजपा में शामिल हुए अक्षय कांति बम !

इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार ने छोड़ा मैदान, भाजपा में शामिल हुए अक्षय कांति बम !
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। इंदौर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति बम ने नामांकन वापस ले लिया है। कुछ देर पहले कलेक्टर ऑफिस में जाकर भाजपा उम्मीदवार शंकर लालवानी के सामने उन्होंने अपना नामांकन वापस ले लिया। वे भाजपा में शामिल हो गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कांति बम, भाजपा नेता रमेश मेंदोला के साथ नामांकन वापस लेने पहुंचे थे।

रिपोर्ट के अनुसार, नामांकन वापस लेने के बाद से अक्षय कांति का फोन स्विच ऑफ आ रहा है। वहीं, यह भी बताया जा रहा है कि इसमें कैलाश विजयवर्गीय की बड़ी भूमिका हो सकती है। उल्लेखनीय है कि, इंदौर भाजपा के वरिष्ठ नेता, कैलाश विजयवर्गीय का गढ़ माना जाता है। विजयवर्गीय इंदौर 1 से MLA हैं। उन्होंने एक्स पर अक्षय कांति बम की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ''इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम जी का माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री मोहन यादव और  प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में बीजेपी में स्वागत है।''

बता दें कि चार दिन पहले 25 अप्रैल को अक्षय कांति बम समेत कुछ और लोगों पर 17 साल पुराने हत्या की कोशिश मामले को बढ़ाया गया। इस मामले में अगली सुनवाई 10 मई को होने वाली है। इसी के साथ अक्षय कांति बम सहित अन्य लोगों की मुश्किलें बढ़ गई थीं। अक्षय कांति बम ने बतौर कांग्रेस उम्मीदवार अपना नामांकन वापस ले लिया है, यानी अब वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। एक प्रकार से अब यह देखा जा रहा है कि भाजपा के शंकर लालवानी को किसी किस्म की चुनौती इंदौर में नहीं मिलेगी।

'वोट के लिए नकली गांधी बनी फिर रही हैंं प्रियंका', CM मोहन यादव का हमला

'सभी अच्छे लोगों ने कांग्रेस छोड़ दी है', अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफे पर बोले शिवराज सिंह

परिणीति चोपड़ा की इस गलती ने खराब कर दिए करियर के 4-5 साल, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -