छत्तीसगढ़ में सभा को संबोधित करते हुए पी एम मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी

छत्तीसगढ़ में सभा को संबोधित करते हुए पी एम मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी

नई दिल्ली: देश मेें चुनावी समर का आगाज हो चुका है। जहां एक ओर भारत की दो मुख्य पार्टियां भाजपा और कांग्रेस आमने सामने खड़ी हैं। तो वहीं दूसरी ओर देश की अन्य राजनैतिक पार्टियां भी इस चुनाव में अपना पूरा जोर लगा रही हैं। हाल में कांग्रेस के स्टार प्रचारक और राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में सभा को संबोधित करते हुए पी एम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। 

मध्यप्रदेश चुनाव: बीजेपी ने जारी की अपनी चौथी लिस्ट, इन नेताओं को मिला टिकट


जानकारी के अनुसार बता दें कि इस समय राहुल गांधी सभी चुनावी क्षेत्रों में जाकर सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। वहीं छत्तीसगढ़ पहुंचने पर राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ के पखांजुर और कांकेर में जनसभा को संबोधित किया। यहां बता दें कि राहुल ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। दरअसल राहुल गांधी विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रचार अभियान को मजबूत करने के लिए दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आए हुए हैं। 

भाजपा को नोटबंदी की सजा देने के लिए तैयार है जनता : शिवसेना

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को छत्तीसगढ़ आए हैं और यहां वे दो दिनों तक चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। वहीं राहुल ने यहां आयोजित हुई सभा में छत्तीसगढ़ की रमन सिंह सरकार पर भी निशाना साधा और रैली में मौजूद लोगों से बीजेपी को हराने की अपील की, साथ ही राहुल गांधी ने एक बार फिर पी एम मोदी को राफेल मुद्दे पर छेड़ा है। उन्होने नोटबंदी के फैसले पर कहा कि भाजपा सरकार ने लोगों को बेवकूफ बनाया है। बता दें कि चुनावी हलचलों के साथ साथ पक्ष विपक्ष की पार्टियां एक दूसरे पर कई आरोप प्रत्यारोप लगाती हैं। लेकिन इसके विपरीत आम जनता को अपना प्रत्याशी चुनना ही पड़ता है।


खबरें और भी 

मध्यप्रदेश चुनाव: टिकट को लेकर आपस में भिड़े कांग्रेसी, कमलनाथ पर चलाए जूते

नोटबंदी के विरोध में आज देशभर में प्रदर्शन करेगी कांग्रेस, आरबीआई मुख्यालय के सामने भी देगी धरना

मध्य प्रदेश चुनाव: कांग्रेस ने जारी की अंतिम सूची, जानिए किस किस को मिला टिकट

?