नागालैंड के मंत्री के मुरीद हुए पीएम मोदी, बोले- मैं खुद भी उनके वीडियो देखता हूँ..
नागालैंड के मंत्री के मुरीद हुए पीएम मोदी, बोले- मैं खुद भी उनके वीडियो देखता हूँ..
Share:

कोहिमा: नागालैंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी भाजपा की तैयारियों को अंतिम रूप देते हुए यहां कई रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने जोर देते हुए कहा कि दिलों की दूरियां मिटाने में नागालैंड भाजपा काफी अच्छा काम कर रही है। पीएम मोदी ने नागालैंड भाजपा इकाई के अध्यक्ष तेमजेन इम्ना अलॉन्ग (Temjen Imna Along) की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनका वीडियो पूरा देश सुनता है और मजा लेता है।

 

तेमजेन इम्ना की प्रशंसा करते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि, 'तेमजेन इम्ना डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वे नागालैंड और उत्तर पूर्व के लोगों को बेहतरीन तरीके से रिप्रजेंट कर रहे हैं। मैं भी सोशल मीडिया पर उन्हें हमेशा देखता हूं।' नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए सोशल मीडिया यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हैं। 

 

वे अक्सर ऑनलाइन अपनी गतिविधि को लेकर वह लोगों के बीच वायरल हो जाते हैं। एक बार नगालैंड के सीएम नीफिउ रियो की बेटी के विवाह की पार्टी में डांस करते मंत्री का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो गया था। इस वीडियो में वह जमकर डांस करते दिखाई दे रहे थे। अपने ट्वीट में भी नागालैंड के मंत्री खुद के ऊपर फन करने का कोई अवसर नहीं छोड़ते हैं। उनका एक और ट्वीट इन दिनों वायरल हुआ था, जिसमें वह खाना खाते हुए दिखाई दिए। 

CM शिवराज ने दी महिलाओं को घर पर 'लट्ठ रखने' की सलाह, जानिए क्यों?

इस दिन महिलाओं के बैंक खाते में आ जाएगी 1000 रुपये की पहली किस्त

तथ्यहीन आरोप लगाने पर AAP नेताओं को फिर पड़ी फटकार, कोर्ट का आदेश- फ़ौरन हटाएँ पोस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -