इसलिए बेहद खुश हैं अभिनेता साहिल
इसलिए बेहद खुश हैं अभिनेता साहिल
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता साहिल इन दिनों डिजिटल प्रोजेक्ट 'द बर्थडे गिफ्ट' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. बताया जा रहा है कि इस वेब सीरीज में साहिल राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंट का किरदार निभाते नजर आएंगे. अपनी भूमिका को लेकर साहिल का कहना है कि वह इस वेब सीरीज को लेकर बेहद उत्साहित है. गौरतलब है कि साहिल टीवी के मशहूर अभिनेता हैं जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है.

उन्होंने 'कुंडली भाग्य', 'उतरन','पिया रंगरेज' जैसे कई सीरियल्स में काम किया हैं. इसके अलावा भी साहिल ने हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड 2' में भी काम किया है. इस वेब सीरीज में टीवी की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा मुख्य किरदार में नजर आई थी इस वेब सीरीज के बाद साहिल काफी पॉपुलर हुए थे.

अब वह इन दिनों अपनी नई वेब सीरीज 'द बर्थडे गिफ्ट' को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में इस वेब सीरीज को लेकर साहिल ने कहा कि वह मुख्य भूमिका निभाने को लेकर बेहद खुश है. उन्होंने बताया कि वह एक राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंट का किरदार निभाने वाले हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह नरम दिल और रोमांटिक भी है. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि यह वेब सीरीज बंगाली फिल्मकार अरिंदम चक्रबर्ती और बायोसीन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित की जा रही है.

ये भी पढ़े

Video : रीता भादुड़ी की मौत के पहले का वीडियो वायरल

रहस्यमय किरदार पर खुलासा कर गई ये मशहूर एक्ट्रेस

इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस 12

सुपरस्टार सलमान खान के फैंस को लगा बड़ा झटका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -