रहस्यमय किरदार पर खुलासा कर गई ये मशहूर एक्ट्रेस
रहस्यमय किरदार पर खुलासा कर गई ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

टीवी के मशहूर शो 'मेरे साईं' इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में चल रहा है. यही नहीं बल्कि शो में लगातार नए किरदार की एंट्री हो रही है. पिछले दिनों शो में बाल कलाकार दृशा कल्याणी की एंट्री हुई हैं जिसके चलते कहानी में बड़ा ट्विस्ट आ गया और अब शो में दर्शक पहले से भी ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं. खास बात यह है कि यह शो जब से शुरू हुआ है तभी से अपनी शानदार कहानी के जरिये दर्शकों के दिलों पर राज करने लगा हैं.

अब हाल ही में खबर आई है कि शो में जल्द ही टीवी की मशहूर एक्ट्रेस स्नेहा वाघ की एंट्री होने वाली हैं. बताया जा रहा है कि स्नेहा वाघ इस शो में 'तुलसा' का रहस्यमय किरदार निभाएंगी. गौरतलब है कि स्नेहा वाघ टीवी की मशहूर कलाकार हैं जो इससे पहले टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने 'ज्योति', 'वीर की अरदास वीरा', 'अधूरी एक कहानी' जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया हैं.

स्नेहा वाघ का कहना है कि वह टीवी के मशहूर शो 'मेरे साईं' में काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में स्नेहा वाघ ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि 'तुलसा' साईं बाबा के सच्चे शिष्य म्हालसापति की बहन है.

वह रहस्यमय किरदार है जो शिरडी आने के बाद लापता हो गई है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि उनका किरदार शो में काफी दिलचस्प है. बता दें कि मेरे साईं' का प्रसारण 'सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन' पर होता है. इस शो में साईं की भूमिका में मशहूर अभिनेता अबीर सूफी दिखाई देते हैं 

ये भी पढ़े

इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस 12

सुपरस्टार सलमान खान के फैंस को लगा बड़ा झटका

क्या कभी कम नहीं होगी कार्तिक-नायरा की दूरियां?

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -