इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस 12
इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस 12
Share:

टीवी के सबसे चर्चित और सबसे विवादित शो बिग बॉस 11 के खत्म होने के बाद अब बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट को लेकर लगातार चर्चा हो रही है. हाल ही में शो को लेकर एक ऐसी खबर आई है जिससे शो के फैंस काफी खुश हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि बिग बॉस 12 इस साल 1 महीने पहले ही शुरू हो जाएगा. जी हाँ आपका पसंदीदा शो सितंबर में शुरू हो सकता है.

गौरतलब है कि हमेशा बिग बॉस टीवी के पॉपुलर शो 'खतरों के खिलाड़ी' खत्म होने के बाद ही शुरू होता है लेकिन इस बार बिलकुल इसके उलट होने जा रहा है. यह शो इस बार खतरों के खिलाड़ी के खत्म होने से पहले ही शुरू हो जाएगा. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि इस बार बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट के लिए अभिनेत्री दीपिका सिंह, MTV Rock On के विनर नैतिक नागदा, देवोलीना भट्टाचार्जी, निया शर्मा, हैली शाह, सिद्धार्थ सागर, सुरभि जोशी जैसे सितारों का नाम शामिल हैं.

अगर बात करें इस शो के होस्ट के बारे में तो फैंस को सलमान खान के नाम का ही इंतज़ार रहेगा. फिलहाल बिग बॉस के होस्ट को लेकर अभी कोई खबर सामने नहीं आई है. इस बार बिग बॉस 12 की सबसे ख़ास बात यह है कि शो को पहले से ज्यादा मजेदार बनाने के लिए एडल्ट स्टार की खोज भी की जा रही है. यही नहीं बल्कि इस लिस्ट में पोर्नस्टार शांति डायनामाइट के नाम की भी चर्चा हो रही हैं.

ये भी पढ़े

सुपरस्टार सलमान खान के फैंस को लगा बड़ा झटका

क्या कभी कम नहीं होगी कार्तिक-नायरा की दूरियां?

हिना खान पर टूटा फैंस का कहर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -