Video : रीता भादुड़ी की मौत के पहले का वीडियो वायरल
Video : रीता भादुड़ी की मौत के पहले का वीडियो वायरल
Share:

टीवी के चर्चित शो 'निमकी मुखिया' में इमरती देवी का किरदार निभा रही अभिनेत्री रीता भादुड़ी के निधन से पूरा टीवी इंडस्ट्री गमगीन हैं. अचानक हुई उनकी मौत से छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे के कलाकार भी सदमे में हैं. खबरों की माने तो रीता का निधन किडनी की समस्या के चलते हुआ है.

बताया जा रहा है कि पिछले दिनों ही उन्होंने रीढ़ की हड्डी की सर्जरी करवाई थी जिसके चलते उन्हें काफी परेशानी होने लगी थी. बावजूद इसके रीता भादुड़ी अपने काम पर इसका कोई असर नहीं दिखाती थी और हमेशा वो शूटिंग पर जाती थीं. अब हाल ही में 'निमकी मुखिया' में रीता की शूटिंग का आखिरी वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रीता भादुड़ी योगा करती हुई नजर आ रही हैं और उनका यह वीडियो लगातार चर्चा में बना हुआ है. खबरों की माने तो रीता पिछले 10 दिनों से मुंबई के सुजय हॉस्पिटल के ICU में एडमिट थीं.

 

 

Memories #ritabhaduri #rip @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि रीता भादुड़ी टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री की भी एक मशहूर कलाकार थी. उन्होंने हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया हैं वहीं टीवी की दुनिया में ‘छोटी बहू’,’कुमकुम’, साराभाई वर्सेस साराभाई’, जैसे कई सीरियल्स में काम किया हैं. रीता के अचानक हुए निधन पर बॉलीवुड के कई कलाकारों ने दुःख जताया हैं.

ये भी पढ़े

रहस्यमय किरदार पर खुलासा कर गई ये मशहूर एक्ट्रेस

इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस 12

सुपरस्टार सलमान खान के फैंस को लगा बड़ा झटका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -