राखी सावंत को देख हंसने लगे लोग, भड़की एक्ट्रेस ने कह डाली ये बात
राखी सावंत को देख हंसने लगे लोग, भड़की एक्ट्रेस ने कह डाली ये बात
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत के लिए बीते कुछ दिन बहुत बुरे रहे. उन्होंने रितेश से अपने सेपरेशन की घोषणा की थी जिसके पश्चात् वे बहुत रोईं. किन्तु राखी ने स्वयं को संभाला तथा वे अपनी फ्रेंड अफसाना खान की शादी में शामिल हुईं. अफसाना की मेहंदी कार्यक्रम में राखी ने अपने हाथों पर भी मेहंदी लगवाई. वीड‍ियो बनाते समय राखी ने कुछ ऐसा बोल दिया कि कुछ लोग अभिनेत्री पर हंसने लगे थे. अब राखी ने भी उन व्यक्तियों को करारा जवाब दिया है. 

वही जिस वीड‍ियो पर व्यक्तियों ने राखी का मजाक बनाया था उसी से आरम्भ करते हैं. वीड‍ियो में राखी बोलती हैं 'दोस्तों सरप्राइज है... पहली बार मेहंदी लगवा रही हूं मैं...अफसाना और मेरी मेहंदी साथ साथ लग रही है देखो.' उनका ये वीड‍ियो देख कुछ व्यक्तियों ने उनसे उल्टा सवाल पूछ डाला 'पहली बार?' एक शख्स ने लिखा- 'पहली बार अपनी शादी में नहीं लगाया क्या?'. दूसरे ने लिखा- 'तुम्हारे स्वयंवर में तुम्हारे भूत ने लगाई थी क्या मेहंदी?'. 

वही व्यक्तियों के इन प्रश्नों पर राखी बहुत भड़क गईं. उन्होंने कहा- 'हेलो दोस्तों... किसी ने मेहंदी वाले मेरे वीड‍ियोज जो मैंने लगाई है, तो किसी ने मेरी पुरानी तस्वीरें शादी वाली...वो मिक्स मैच कर लोगों को भड़का रहे हैं. ऐसे कान के नीचे तमाचा दूंगी ना मैं....दिल से मेहंदी लगाना क्या बोलते हैं तथा रो रो कर मेहंदी लगाना क्या बोलते हैं. अफसाना की शादी में मैंने दिल से मेहंदी लगाई तथा वो उस समय मेहंदी लगाई थी जब रितेश मुझसे शादी करने आ रहा था.'

इंडो कनेडियन सिंगर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर उर्फी जावेद ने किया ये बड़ा खुलासा

'अनुपमा' का नया अवतार देख चौंके फैंस, कुछ इस अवतार में आई नजर

फोटोग्राफर्स को देख तेजस्वी प्रकाश ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गए लोग, बोले- 'खुद ही बुलाते...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -