फोटोग्राफर्स को देख तेजस्वी प्रकाश ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गए लोग, बोले- 'खुद ही बुलाते...'
फोटोग्राफर्स को देख तेजस्वी प्रकाश ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गए लोग, बोले- 'खुद ही बुलाते...'
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश रियलिटी बिग बॉस 15 जीतने के पश्चात् से ही चर्चाओं में छाई हुई हैं। शो में तेजस्वी एवं करण कुंद्रा की केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया था तथा बिग बॉस समाप्त होने के पश्चात् भी दोनों साथ घूमते देखे जाते हैं। वही अब सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें लोग तेजस्वी प्रकाश को ट्रोल कर रहे हैं। यहां तक की लोग उन्हें ओवर एक्टिंग की दुकान कह रहे हैं। 

दरअसल, हाल ही में तेजस्वी प्रकाश तथा करण कुंद्रा को मुंबई में एक साथ देखा गया। इस अवसर पर पैपराजी दोनों की तस्वीर लेने के लिए भागे। फोटोग्राफर्स को देखकर तेजस्वी शॉक्ड हो गईं। उन्होंने कहा, 'अरे कहां से आ जाते हो तुम लोग? कैसे पता चल जाता है कि हम लोग कहां है?' वीडियो वायरल होने के पश्चात् सोशल मीडिया पर लोग तेजस्वी को ओवर एक्टिंग की दुकान बोल रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'खुद ही बुलाते हैं फिर कहां से चले आते हैं।' वहीं एक ने लिखा, 'दोनों जानबूझकर फुटेज के लिए घूमते रहते हैं।' 

बता दे कि तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की विजेता रही हैं। तेजस्वी जैसे ही विजेता घोषित हुईं, सोशल मीडिया पर सभी में जंग आरम्भ हो गई। कुछ लोग तेजस्वी का समर्थन कर रहे थे। वहीं कुछ लोगों ने प्रतीक सहजपाल को विनर नहीं घोषित करने पर निर्माताओं के फैसले पर प्रश्न खड़े कर दिए थे। करण कुंद्रा भी बिग बॉस में मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभरे थे। हालांकि, तेजस्वी ने सबको पीछे छोड़ते हुए बिग बॉस 15 के विजेता का ताज अपने सिर पर पहना। 

इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का अबतक का सबसे सिजलिंग लुक, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

कलरफुल ड्रेस में डांस करती नजर आई हिना खान, अंदाज ने लूटा दिल

टूट गई अली गोनी और जैस्मीन भसीन की जोड़ी! एक्टर ने खुद किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -