'अनुपमा' का नया अवतार देख चौंके फैंस, कुछ इस अवतार में आई नजर
'अनुपमा' का नया अवतार देख चौंके फैंस, कुछ इस अवतार में आई नजर
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुपाली गांगूली, मनोरंजन की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में शुमार हो चुकी हैं. 'अनुपमा' सीरियल में अपनी परफॉर्मेंस के दम पर रुपाली गांगूली ने ऑडियंस के बीच एक अलग पहचान बनाई है. सोशल मीडिया पर भी यह बहुत सक्रीय रहती हैं. रुपाली ने हाल ही में अपने लुक के साथ कुछ नए प्रयोग करने का प्रयास किया है. फोटोग्राफर को भी अपने बेस्ट शॉट्स दिए हैं. 

वही तस्वीरों में ब्लू कलर के प्रिंटेड गाउन में रुपाली गांगूली हुस्न का जलवा बिखेरती दिखाई दे रही हैं. बहुत कम ऐसा देखा गया है कि रुपाली गांगूली इस लुक को कैरी करती हैं. नहीं तो अभिनेत्री अधिकांश ट्रेडिशनल अवतार में ही दिखाई देती हैं. ऑनस्क्रीन भी इन्हें इसी स्टाइल में पसंद किया जाता है, मगर इस बार रियल लाइफ में रूपाली ने अपने नए अवतार से अपने सभी प्रशंसकों के होश उड़ा दिए हैं. हाई पोनीटेल के साथ रूपाली ने हैवी मेकअप कराया हुआ है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

वही रुपाली ने हैवी चोकर नेकपीस पहना हुआ है. फ्रंट से ब्लू गाउन पर एक डिजाइनर गॉर्डी पट्टी लगी हुई है. ऊंगलियों में रिंग्स पहनकर रुपाली ने अपना लुक पूरा किया है. फोटोशूट से कुछ फोटोज साझा करते हुए रुपाली गांगूली ने कैप्शन में लिखा, "अभी तो बहुत कुछ देखना शेष है, मैंने अपना बेस्ट अभी तक आपको दिखाया कहां है?" रुपाली गांगूली की इन तस्वीरों को प्रशंसकों बहुत पसंद कर रहे हैं. 

फोटोग्राफर्स को देख तेजस्वी प्रकाश ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गए लोग, बोले- 'खुद ही बुलाते...'

रितेश से ब्रेकअप के 1 हफ्ते बाद ही राखी ने बनाई दूसरी शादी की योजना, कहा- 'क्रिकेटर से करुँगी...'

इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का अबतक का सबसे सिजलिंग लुक, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -