इंडो कनेडियन सिंगर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर उर्फी जावेद ने किया ये बड़ा खुलासा
इंडो कनेडियन सिंगर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर उर्फी जावेद ने किया ये बड़ा खुलासा
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद बीते कुछ दिनों से इंडो कनेडियन गायक कुंवर संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. उर्फी और कुंवर के बीच बढ़ती नजदीकियों पर प्रशंसक अनुमान लगाने लगे थे कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन खबरों ने तब अधिक तूल पकड़ा जब उर्फी ने वैलेंटाइन पोस्ट डाली थी तथा कुंवर ने उन्हें बधाई थी. साथ ही कुंवर की एक स्टोरी को री-पोस्ट करते हुए उर्फी ने लिखा था, "मुझे पता है तुम मेरे से प्यार करते हो."

वही प्रशंसकों का कहना रहा कि दोनों अपने म्यूजिक वीडियो के चलते ही एक-दूसरे के नजदीक आए हैं. अब एक इंटरव्यू में उर्फी ने अपने इस रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह इस वक़्त किसी को भी डेट नहीं कर रही हैं. उर्फी ने कहा, यह सिर्फ एक बहुत बड़ी अफवाह है. जब मैंने यह सब खबरें स्वयं के बारे में पढ़ीं तो मेरी हंसी नहीं रुकी. हम दोनों ही सिर्फ अच्छे मित्र हैं तथा इससे अधिक कुछ भी नहीं हैं. मैंने एक सांग की शूटिंग उसके साथ की है. हम दोनों ही एक-दूसरे संग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. सिर्फ इतनी ही बात है. हम दोनों ने एक बेहतरीन गाना शॉट किया है. मैं बहुत उत्साहित हूं. देखना होगा कि हम दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखकर प्रशंसक कैसे रिएक्ट करते हैं. 

वही कुंवर ने भी उर्फी संग रिश्ते वाली खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें 'बेसलेस' बताया है. गायक ने हंसते हुए कहा कि यह सभी सिर्फ अफवाहें हैं. अरमेनिया में मैंने और उर्फी ने एक खूबसूरत गाना शूट किया है. वह एक बहुत ही अच्छी इंसान हैं. उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है. यही एक वजह है कि हम दोनों की फ्रेंडशिप इतनी गहरी हुई है. 

फोटोग्राफर्स को देख तेजस्वी प्रकाश ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गए लोग, बोले- 'खुद ही बुलाते...'

रितेश से ब्रेकअप के 1 हफ्ते बाद ही राखी ने बनाई दूसरी शादी की योजना, कहा- 'क्रिकेटर से करुँगी...'

इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का अबतक का सबसे सिजलिंग लुक, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -