अंकिता लोखंडे ने कर ली है विक्की जैन से सगाई
अंकिता लोखंडे ने कर ली है विक्की जैन से सगाई
Share:

टीवी और फिल्मी दुनिया में धमाल मचा चुकी जानी मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की नई तस्वीरों को देखने के बाद आप भी हमारी तरह ही यही सवाल पूछने वाले हैं कि क्या एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है?इसके साथ ही अंकिता लोखंडे के चेहरे की खुशी बता रही है कि इन दिनों घर पर समय बिताकर वो काफी खुश हैं। वहीं लॉकडाउन के बीच अंकिता लोखंडे खुद पर खूब ध्यान दे रही हैं। 

इसके साथ ही बीती रात ही एक्ट्रेस ने चंपी करके ढेर सारी तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस बीच अंकिता लोखंडे अपने फैंस के साथ आंख-मिचौली भी खेलती हुई नजर आईं।इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि अंकिता लोखंडे अपनी सगाई की अंगूठी को फ्लॉन्ट करने की कोशिश कर रही हैं। वहीं ऐसे में सवाल है कि क्या एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से विक्की जैन संग सगाई कर ली है?

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हाल ही में शादी की खबरों पर रिएक्ट करते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा था कि वो फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम करने के बाद ही शादी करेंगी। इसके साथ ही लॉकडाउन के बीच अंकिता लोखंडे अपने सारे शौक पूरे कर रही हैं।वहीं  इस तस्वीर के बैकग्राउंड में दिख रहे पोस्टर्स खुद अंकिता ने ही बनाए है।अंकिता लोखंडे का नो-मेकअप लुक फैंस को काफी पसंद आता है। 

जल्द आ रहा है छोटे परदे बल और बुद्धि के दाता की दंतकथाएं

क्रेन के इस्तेमाल से शूट हुआ था अशोक वाटिका का सीन

भाभीजी-हप्पू सिंह सेट पर जाने को है पूरी तरह तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -