जल्द आ रहा है छोटे परदे बल और बुद्धि के दाता की दंतकथाएं

जल्द आ रहा है छोटे परदे बल और बुद्धि के दाता की दंतकथाएं
Share:

मुंबई में 'गणपति बप्पा मोरया’ केवल एक नारा या मंत्र ही नहीं है जो हर गणेश भक्त के दिल में धड़कता है और विश्वास के साथ गूंजता है। इसके अलावा महाराष्ट्र में भगवान श्री गणेश का यह शुभ आगमन सभी के जीवन में आए इस बुरे और कठिन समय को दूर कर देता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की शहर में गणपति मॉनसून के तुरंत बाद आते हैं और इस सीजन में गणपति के भक्तों तक पहुंचने के लिए छोटे परदे पर आ रहा है शो 'श्री गणेश’।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शो के निर्देशक धीरज कुमार के अनुसार वर्तमान समय में देश एक कठिन समय से गुजर रहा है, इस चरण को पार करने के लिए हमें एक दिव्य शक्ति के हस्तक्षेप करने की आवश्यकता है और भगवान श्री गणेश ज्ञान, समृद्धि, सौभाग्य को देने वाले देवता हैं साथ ही वह बुराई और बाधाओं का नाश करने वाले देवता के रूप में भी जाने जाते हैं। वहीं इसीलिए इस बेहद लोकप्रिय शो का फिर से प्रसारण करने का फैसला किया गया है। 

इसके साथ ही धीरज कुमार कहते हैं, "भगवान श्री गणेश के आशीर्वाद से कुछ नया शुरू करने के मकसद से 'श्री गणेश' शो को वापस ला रहे हैं। इसके साथ ही सभी आयु वर्ग दर्शक बड़ी ख़ुशी से इस शो का आनंद लेंगे और इस यात्रा में वह जीवन से जुड़ी कई सीख भी लेंगे। भगवान गणेश के कई नाम हैं विघ्नहर्ता, सिद्धिविनायक, एकदंत और अन्य कई नाम से उन्हें जाना जाता है। वहीं मैं चाहूंगा कि दर्शक इस  यात्रा में मेरे साथ जुड़ें और भगवान गणेश के बारे में और अधिक जानें।

12 लाख रुपए की मदद मिलते ही इमोशनल हुए राजेश करीर

लॉक डाउन के बीच रश्मि देसाई ने लगाए जमकर ठुमके

करण जोतवानी ने की प्रवासी मजदूरों की मदद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -