भाभीजी-हप्पू सिंह सेट पर जाने को है पूरी तरह तैयार

भाभीजी-हप्पू सिंह सेट पर जाने को है पूरी तरह तैयार
Share:

महाराष्ट्र सरकार ने फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग के लिए हरी झंडी दिखा दी है. इसके साथ ही टीवी सीरियल्स के प्रोडूसर भी शूटिंग की तैयारी में जुट गए हैं. वहीं खबर आ रही है कि &टीवी के सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं', 'हप्पू सिंह की उलटन पलटन' और 'गुड़िया हमारी सब पर भारी' की शूटिंग भी 15 या 20 जून से शुरू हो सकती है. इसके अलावा  'भाभीजी घर पर हैं' और 'हप्पू सिंह की उल्टन पल्टन' की प्रोडूसर बेनिफर कोहली ने भी तारीख ना बताते हुए अपने सीरियल्स की शूटिंग जल्द शुरू करने की खुशखबरी अपने फैंस को दे दी है. वहीं उनके दोनों सीरियल्स के सेट्स अगल-बगल में हैं और दोनों सीरियल्स के कलाकार और टेक्नीशियन्स भी सेट पर रहने के लिए सहमत हो गए हैं. 

इतना ही नहीं उन्होंने सेट पर कास्ट और क्रू के खाने-पीने का इंतजाम करने के लिए एक कुक भी रखने का फैसला लिया है, जो वहीं सेट पर ही रहेगा. इसके अलावा कोरोना वायरस से अपने कास्ट और क्रू को सुरक्षित रखने ने लिए प्रोडूसर बेनिफर कोहली ने सरकार की गाइडलाइन्स को फॉलो करते हुए एहतियात बरतने शुरू कर दिए हैं. वंही आइए जानते हैं शूटिंग शुरू होने को लेकर सीरियल्स के कलाकारों का क्या कहना है. वहीं सीरियल भाभीजी घर पर हैं में तिवारी जी का किरदार निभाने वाले रोहिताश गौड़ ने कहा कि, ''डेट अभी तक डिसाइड नहीं हुई है कि शूट कब शुरू करेंगे लेकिन सरकार की तरफ हरी झंडी मिल गई है, बहुत सारी गाइडलाइन्स के साथ. इसके अलावा इस महीने के अंत तक या फिर जुलाई फर्स्ट वीक में शूटिंग शुरू हो सकती है. वहीं क्यूंकि पहले तो बहुत सारे प्रीकॉशन्स लेने हैं सरकार का एक नुमाइंदा वहां चेकिंग भी करेगा, डॉक्टर्स आएंगे, एम्बुलेंस रहेगी, सैनिटाइजर गेट रहेगा, जो भी हैं चीजें पहले वो फॉलो करेंगे, फिर जाकर हमारी प्रोडूसर हमें शूटिंग की डेट बताएंगी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अभी तक तो यही मामला चल रहा है कि कौन, कहां, कैसे रहेगा और कौन से एक्टर्स आएंगे, कौन सा स्टाफ वहीं रहेगा इसके बारे में उनकी इंटरनल मीटिंग्स चल रही हैं अभी.वहीं "अपनी सेफ्टी को ध्यान रखने के बारे में रोहिताश ने कहा, "हम सोशल डिस्टेंसिंग रखेंगे, चेहरे पर मास्क लगाएंगे, हाथों को बार-बार धोएंगे, सैन‍िटाइज करेंगे. वहीं हमारा मेकअप ब्रश से लेकर मेकअप रूम तक हर चीज सनीटाइज होगी. रही बात अनीता भाभीजी के लिए तिवारी की आशिकी की तो वैसे भी अनीता भाभीजी कभी तिवारी को नजदीक आने नहीं देतीं, वो बेचारे करीब जाने की पूरी कोशिश करते हैं पर भाभीजी कुछ न कुछ कहकर उन्हें दूर कर देती हैं. वहीं तो ये दूरियां ही हैं जो तिवारी जी की मोहब्बत को स्ट्रांग किए हुए है. तो सोशल डिस्टेंसिंग रखकर हम अपनी मोहब्बत इजहार करेंगे.''

12 लाख रुपए की मदद मिलते ही इमोशनल हुए राजेश करीर

लॉक डाउन के बीच रश्मि देसाई ने लगाए जमकर ठुमके

करण जोतवानी ने की प्रवासी मजदूरों की मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -