परवेज़ मुशर्रफ का बड़ा खुलासा, कहा कश्मीर में हिंसा का केंद्र है जैश

नई दिल्‍ली: पाकिस्‍तान में स्थित आतंकी संगठनों पर कड़ी कार्यवाही करने को लेकर भारत हर स्‍तर पर आवाज उठा रहा है। वहीं पाकिस्‍तान हर स्‍तर पर आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद से जुड़े भारत के दावों को झूठा साबित करता रहा है। किन्तु अब पाकिस्तान के ही पूर्व राष्‍ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ ने इस मामले में बड़ा खुलासा किया है। उन्‍होंने कहा है कि उनके कार्यकाल में भारत में हमले के लिए जैश ए मुहम्‍मद पाकिस्‍तान की खुफिया जानकारियों का उपयोग किया था। 

ये हैं देश की सबसे युवा पंचायत प्रधान, जिन्होंने लागू की शराबबंदी, पीएम मोदी कर चुके हैं सम्मानित

इतना ही नहीं मुशर्रफ ने ये भी माना है कि कश्‍मीर में फैल रही हिंसा और सीमा पर तनाव का केंद्र बिंदु जैश ए मोहम्मद ही है। उल्लेखनीय है कि परवेज मुशर्रफ के समय में ही पाकिस्‍तान ने भारत के साथ कारगिल युद्ध किया था। इस युद्ध के केंद्र में जैश के ही आतंकी थे। इसकी पटकथा खुद मुशर्रफ ने ही तैयार की थी। उन्‍होंने यह भी माना है कि भारत में हिंसा फैलाने के लिए पाकिस्‍तान की इंटेलिजेंस के कर्मचारी हमेशा से ही काम करते रहे हैं। उन्‍होंने भारत पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे पाकिस्‍तान में हमला कराते हैं और हम उनके यहां हमला कराते हैं।

रविशंकर प्रसाद का सवाल, क्या पाकिस्तान पर यकीन करते हैं राहुल गाँधी

पाकिस्‍तान के पूर्व राष्‍ट्रपति मुशर्रफ ने यह खुलासा पाकिस्‍तान के एक पत्रकार से हुई विशेष बातचीत में किया है। उन्‍होंने यह खुलासा उस सवाल के जवाब में किया है जिसमें पत्रकार ने पूछा था कि उनके शासनकाल में क्‍या वे पाकिस्‍तान जैश ए मुहम्‍मद पर बैन लगाने में नाकाम रहे। आपको बता दें कि मुशर्रफ वर्ष 2001-2008 तक सत्ता में थे।

खबरें और भी:-

राहुल गाँधी की मोगा रैली आज, सभा स्थल के लिए काट दी गई 100 एकड़ में खड़ी फसल

राहुल गाँधी का तीखा प्रहार, कहा हम नहीं बल्कि पीएम मोदी हैं पाकिस्तान के पोस्टर बॉय

उमर अब्दुल्ला का बड़ा बयान, कहा आरएसएस से निकलते हैं धर्मांध लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -