रविशंकर प्रसाद का सवाल, क्या पाकिस्तान पर यकीन करते हैं राहुल गाँधी
रविशंकर प्रसाद का सवाल, क्या पाकिस्तान पर यकीन करते हैं राहुल गाँधी
Share:

नई दिल्‍ली: राफेल मामले पर जारी घमासान के बीच राहुल गांधी के आरोपों को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ख़ारिज कर दिया है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इंडियन एयर फ़ोर्स पर यकीन नहीं करते. सुप्रीम कोर्ट पर विश्वास नहीं करते. कैग (सीएजी) की रिपोर्ट पर यकीन नहीं करते. क्‍या राहुल गाँधी पाकिस्‍तान पर यकीन करना चाहते हैं? वे जानबूझकर या अनजाने में राफेल के प्रतिस्‍पर्द्धियों के हाथों में खेल रहे हैं.

उमर अब्दुल्ला का बड़ा बयान, कहा आरएसएस से निकलते हैं धर्मांध लोग

इससे पहले एक प्रेस वार्ता कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल डील से जुड़े दस्तावेज रक्षा मंत्रालय से चोरी होने को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और दावा किया कि यह सीधे तौर पर भ्रष्टाचार का मामला है और इसके लिए पीएम मोदी के खिलाफ जांच एवं कार्रवाई होनी चाहिए. कांग्रेस नेता ने यह भी प्रश्न किया कि अगर पीएम मोदी पाक साफ हैं तो जांच से क्यों भाग रहे हैं? गांधी ने प्रेस वालों से कहा है कि, ‘‘एक नई लाइन सामने आई है-गायब हो गया. दो करोड़ नौकरियां गायब हो गई, किसानों के बीमा की राशि गायब हो गई. 15 लाख रुपया गायब हो गया और तो और अब राफेल की फाइलें भी गायब हो गईं.'

8 मार्च को बाबा विश्वनाथ की नगरी में होंगे पीएम मोदी, रखेंगे कॉरिडोर की आधारशीला

उन्होंने दावा किया है कि, ' कोशिश यह कि जा रही है कि किसी भी तरह से पीएम मोदी का बचाव करना है. सरकार का एक ही कार्य बचा है कि चौकीदार का बचाव करना है.' राहुल ने कहा है कि, 'इन्साफ सबके लिए होना चहिए. एक ओर आप कह रहे हैं कि दस्तावेज गायब हो गए हैं . इसका मतलब है कि वे सच्चे हैं. इन कागजों में साफ है कि पीएम मोदी ने समानांतर बातचीत की है. इनके ऊपर कार्रवाई की जानी चाहिए.’’ उन्होंने आरोप लगाते हुए कि राफेल की आपूर्ति वक़्त पर नहीं हुई क्योंकि मोदी जी अनिल अंबानी को पैसा देना चाहते थे.

खबरें और भी:-

मक्का में मंदिर नहीं बन सकता, तो अयोध्या में भी राम मंदिर के अलावा कुछ नहीं बनेगा- उमा भारती

भाजपा का दामन थामकर बोले बैजयंत पांडा, बीजू पटनायक की विचारधारा भूल चुका बीजद

उमा भारती ने दिग्विजय को लिया आड़े हाथों, मुस्लिमों को लेकर कही बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -