अपने हनीमून के लिए इस खूबसूरत जगह जाने वाली हैं नायरा की सासु माँ
अपने हनीमून के लिए इस खूबसूरत जगह जाने वाली हैं नायरा की सासु माँ
Share:

आप सभी इस बात से बहुत अच्छे से वाकिफ ही हैं कि इस साल यानी 2018 में कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधे हैं. ऐसे में इस महीने दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी के बाद कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ, ईशा अंबानी-आनंद पीरामल, पारुल चौहान-चिराग ठक्कर भी शादी के बंधन में बंधे. वहीं अब सभी अपने-अपने हनीमून के लिए निकल पड़े हैं. जी हाँ, टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो में नजर आने वाली पारुल अपने पति के साथ हनीमून मनाने निकलने वालीं हैं.

जी हाँ, पारुल बहुत जल्द चिराग के साथ हनीमून मनाने मालदीव के लिए निकलने वाली है और इस बात की जानकारी उन्होंने एक इंटरव्यू में दी है. हाल ही में अपने हनीमून के बारे में बात करते हुए कहा कि ''पारुल ने अपने हनीमून प्लान को रिवील कर दिया है और बताया कि ''हम नए साल पर एक हफ्ते के लिए मालदीव जाने वाले है क्योंकि काम से इतने दिन की ही छुट्टी मिली है। इसके बाद हम 20 दिनों के लिए लंदन या फिर यूरोप जा सकते है.''

आप सभी को यह भी बता दें कि पारुल और चिराग ने 12 दिसम्बर को जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में सात फेरे लिए है और बहुत जल्द पारुल अपने होमटाउन लखीमपुर खीरी (उत्तर प्रदेश) भी जाएंगी. वहीं पारुल अपने सगे-संबधियों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगी जो जल्द होगी. पारुल और चिराग की जोड़ी सभी को खूब भाति है. फिलहाल शादी के बाद दोनों बहुत शानदार अंदाज में नजर आए.

शादी के पहले बच्चे चाहती हैं एकता कपूर, अपने नाम के आगे लिखती है मिस्ट्री मैन का नाम

'ये है मोहब्बतें'? को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी ने खोली सबसे बड़ी पोल

इस मशहूर टीवी एक्टर ने सरेआम किया 16 साल की लड़की को लिपलॉक, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -