इस मशहूर टीवी एक्टर ने सरेआम किया 16 साल की लड़की को लिपलॉक, वीडियो हुआ वायरल
इस मशहूर टीवी एक्टर ने सरेआम किया 16 साल की लड़की को लिपलॉक, वीडियो हुआ वायरल
Share:

आज के समय में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने बहुत कम उम्र में ही टीवी पर कदम रख लिया है. ऐसे में इन दिनों टीवी शो 'इंटरनेट वाला लव' में नजर आने वाली तुनिशा शर्मा की बात करें तो वह अभी मात्र 16 साल की है. जी हाँ, वहीं इस शो में शिविन नारंग और तुनिषा शर्मा यानी जय और आद्या के बीच लिप लॉक सीन फिल्माया गया है. जी हाँ, बात करें शो की तो शो में जय, आद्या संग लिप लॉक करते नजर आएंगे और दोनों के बीच की गलतफहमी खत्म हो गई है इसी कारण यह सब होगा. हाल ही में शिविन ने ऑन स्क्रीन लिप लॉक सीन को लेकर अपना रिएक्शन दिया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shivin Narang (@shivin7) on

 

उन्होंने कहा, ' सच कहूं तो, ये सीन बहुत ही खूबसूरती के साथ फिल्माया गया था, तभी ये पर्दे पर इतना शालीन दिखा. हमें पता है कि हमारी ऑडियंस फैमिली है और ये हमारे दिमाग में था. लेकिन हमारा टारगेट यूथ भी है. और किसी भी रिलेशनशिप की शुरुआत 'किस' ही है. इससे बच नहीं सकते. मुझे पूरा यकीन है कि ऑडियंस इससे बिल्कुल भी अनकम्फर्टेबल नहीं हुई होगी. बल्कि, मुझे लगता है कि उन्हें ये पसंद आया होगा." आप सभी को बता दें कि इंटरनेट वाला लव जय और आद्या की एक लव स्टोरी है. दोनों एक- दूसरे से मीलों दूर रहते हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए दोनों जुड़ते हैं.

वहीं तुनिषा के साथ केमिस्ट्री को लेकर शिविन ने बात की और बताया- ''जब मुझे मेरी को-स्टार के बारे में पता चला तो में सरप्राइज था. जिसके साथ मुझे टीवी पर रोमांस करना है वो सिर्फ 16 साल की है. लेकिन जब मैंने शूटिंग शुरू की तो मैं उसके टैलेंट को देखकर दंग रह गया. वो बहुत ही मेहनती हैं. जब मैं 16 साल का था तो कुछ कर ही नहीं पाता था. हमारी ऑफ स्क्रीन भी अच्छी केमिस्ट्री है."

बिग बॉस 12: घर में जाते ही इन दो सेलेब्स ने मचाया कोहराम, एक-दूजे के खिलाफ हुए सभी

बड़ा खुलासा, तैमूर से बहुत डरते हैं बिग बॉस के यह कंटेस्टेंट

शादी के बाद दीपिका पादुकोण की तरह इस टीवी एक्ट्रेस ने कराया रॉयल फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -