शादी के पहले बच्चे चाहती हैं एकता कपूर, अपने नाम के आगे लिखती है मिस्ट्री मैन का नाम
शादी के पहले बच्चे चाहती हैं एकता कपूर, अपने नाम के आगे लिखती है मिस्ट्री मैन का नाम
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर हमेशा अपने काम और सीरियल को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं उनके हॉट लुक के कारण भी वह कई बार सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. अब ऐसे में एक बार फिर एकता सुर्खियों में आ गईं हैं लेकिन इस बार वजह कुछ नई हैं. दरअसल इस बार एकता अपने सोशल मीडिया पर नाम को लेकर सुर्खियों में हैं जो उन्होंने बदल दिया है. जी हाँ, वैसे तो सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि एकता कपूर की अभी तक शादी नहीं हुई हैं और वह कुँवारी हैं लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने नाम के साथ छेड़छाड़ की है.

जी हाँ, दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने नाम के आगे रवि कपूर लगाया है वैसे यह नया नहीं है वह ऐसा कई बार कर चुकीं हैं. अब सवाल यह उठता हैं कि एकता ने शादी नहीं की तो वो अपने नाम के आगे रवि कपूर क्यो लगाती हैं. आप सभी ने कई बार नोटिस किया होगा कि टीवी क्वीन एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम 'एकता रवि कपूर' लिखा हुआ है अब यह सुनकर कई लोगों को झटका लगेगा लेकिन यह सच हैं.

वहीं आप खुद एकता के इंस्टाग्राम पर उनका नाम चेक कर सकते हैं जहाँ उनके नाम के आगे रवि कपूर लिखा है. आप सभी को यह भी बता दें कि इंड्स्ट्री में एकता का नाम में करण जौहर समेत कई लोगों से जोड़ा है लेकिन उनमें से किसी का नाम रवि कपूर नहीं है तो आखिर यह रवि कपूर है कौन..? बीते समय दिए एक इंटरव्यू में एकता ने कहा था कि वो मां तो जरूर बनना चाहती हैं लेकिन पत्नी नहीं.

बिग बॉस 12: घर में जाते ही इन दो सेलेब्स ने मचाया कोहराम, एक-दूजे के खिलाफ हुए सभी

बड़ा खुलासा, तैमूर से बहुत डरते हैं बिग बॉस के यह कंटेस्टेंट

शादी के बाद दीपिका पादुकोण की तरह इस टीवी एक्ट्रेस ने कराया रॉयल फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -