'ये है मोहब्बतें'? को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी ने खोली सबसे बड़ी पोल
'ये है मोहब्बतें'? को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी ने खोली सबसे बड़ी पोल
Share:

इन दिनों आप सभी स्टार प्लस के मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' को देख रहे होंगे जिसे आते-आते पांच साल बीते चुके हैं. ऐसे में शो जल्द ही बंद होने वाला है यह खबरें काफी लम्बे समय से आ रहीं हैं. वहीं यह शो हमेशा से दर्शकों का मनोरंजन करता आया है और इस शो के हर एक किरदार सीरियल को चाहने वालों के बीच काफी मशहूर हैं.

ऐस में लोग इस सीरियल काफी पसंद भी किया करते हैं और इसके बंद होने के बिलकुल फेवर में नहीं है. वहीं शो को लेकर हाल ही में शो की एक्ट्रेस दिव्यांका ने बात की है और कहा कि ''मैं इस बारे में श्योर नहीं हूं कि ये अभी ऑफएयर होगा कि नहीं.

शायद ये शीरियल अभी ऑफएयर नहीं होगा.'' आप सभी को यह भी बता दें, दिव्यांका, राजीव खंडेलवाल के अपोजिट कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. वहीं बीते दिनों ही उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया है जो ये है मोहबत्तें के सेट पर मनाया गया और उनके घर पर उनके पति के द्वारा भी. वहीं दिव्यांका को उनके शो के सभी स्टार्स ने जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दी. दिव्यांका को शो में आते आते काफी समय हो गया है इस वजह से उन्होंने अपने फैंस को इशारा दिया है कि शो बंद नहीं होगा.

बिग बॉस 12: घर में जाते ही इन दो सेलेब्स ने मचाया कोहराम, एक-दूजे के खिलाफ हुए सभी

बड़ा खुलासा, तैमूर से बहुत डरते हैं बिग बॉस के यह कंटेस्टेंट

शादी के बाद दीपिका पादुकोण की तरह इस टीवी एक्ट्रेस ने कराया रॉयल फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -