अपनी वेब सीरीज से पार्थ को रिप्लेस कर सकती हैं एकता कपूर

एकता कपूर और पार्थ समथान के बीच सब कुछ अच्छा होता नजर नहीं आ रहा है. दोनों के बीच लगातार मतभेद की खबरें सामने आती जा रही हैं. इसी बीच नई रिपोर्ट्स यह सामने आई हैं कि एकता अपने नए वेब शो में पार्थ के स्थान पर किसी और को लेने के बारे में विचार कर रही हैं. वेब शो को लेकर कुछ वक्त पहले ही एकता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनाउंटमेंट की थी. इस वेब शो में पार्थ गैंगस्टर के किरदार में दिखाई देने वाले थे. हालांकि, अब खबरें ऐसी सामने आ रही हैं कि पार्थ इस वेब शो से रिप्लेस हो सकते हैं. 

मीडिया रिपोर्ट के हवाले से लिखा गया है की- ''पार्थ समथान और एकता के बीच सबकुछ अच्छा नजर नहीं आ रहा है. भले ही पार्थ सीरियल कसौटी में बने रहने को रेडी हो गए हैं. एकता इस बात से खुश नहीं थीं कि सीरियल की टीआरपी गिर गई थी और सीरियल को दूसरे टाइम स्लॉट में शिफ्ट किया रहा था. अब एकता अपने वेब शो के लिए पार्थ को लेने के बारे में दोबारा विचार कर रही हैं. हालांकि, अभी तक आखिरी फैसला नहीं लिया गया है, लेकिन रिप्लेसमेंट की तलाश के लिए मेकर्स के बीच चर्चा चल रही है''.

ज्ञात हो कि कसौटी जिंदगी की ऑफ होने जा रहा है. ऐसी बात हैं कि तीन अक्टूबर को सीरियल का लास्ट एपिसोड शूट होगा. सीरियल को हैप्पी एंडिग दी जाएगी.दूसरी और यह खबरें हैं कि पार्थ समथान के हाथ बॉलीवुड का एक बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है. इसी वजह से उन्होंने कसौटी जिंदगी की छोड़ने का मन बना लिया था. 

कंगना रनौत के समर्थन में आई अखाड़ा परिषद, कहा- 'बहादुर और हिम्मत वाली बेटी हैं...'

ओडिशा में माओवादियों के साथ मुठभेड़, 5 माओवादी ढेर, 2 जवान शहीद

कोरोना काल में ऐसे हो रही है KBC की शूटिंग, अमिताभ ने शेयर की तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -