कोरोना काल में ऐसे हो रही है KBC की शूटिंग, अमिताभ ने शेयर की तस्वीर
कोरोना काल में ऐसे हो रही है KBC की शूटिंग, अमिताभ ने शेयर की तस्वीर
Share:

अमिताभ बच्चन जल्द ही शो कौन बनेगा करोड़पति में नजर आने वाले हैं. वैसे अब उन्होंने इस शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है. जी हाँ, हाल ही में आप देख रहे होंगे वह लगातार सेट से फोटोज शेयर कर रहे हैं. इसी क्रम में अब एक्टर ने एक फोटो शेयर करके बताया कि सेट पर किस तरह से प्रीकॉशन्स लिए जा रहे हैं. आप देख सकते हैं अमिताभ ने हाल ही में एक फोटो को शेयर करते हुए लिखा है- 'सुरक्षित रहिए. प्रीकॉशन्स में रहिए. काम जारी है जैसे कि इसे होना चाहिए.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

इस फोटो में अमिताभ कंप्यूटर के आगे चेयर पर बैठे दिख रहे हैं. इसमें आप देख सकते हैं मेकअपमैन पीपीई किट पहने उन्हें टचअप दे रहे हैं. वैसे इस दौरान पूरी सुरक्षा बरतते दिखाया जा रहा है. मास्क, फेस शील्ड और ग्लव्स हर चीज का ख्याल रखते हुए दृश्य नजर आ रहा है. वैसे इससे पहले भी अमिताभ बच्चन ने सेट पर शूटिंग के दौरान की कुछ फोटो को शेयर किया था जो बेहतरीन थीं. उस समय उन तस्वीरों को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा था- '20 साल, 12 वां पर्व, KBC कौन बनेगा करोड़पति, आरम्भ !' वहीं सोनी टीवी ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर इस बारे में बताया था.

अब बात करें अमिताभ के बारे में तो उन्होंने शूट के दौरान का एक्सपीरियंस भी शेयर किया था. उन्होंने एक ब्लॉग में शो की शूटिंग से जुड़ा एक्सपीरिएंस शेयर कर बताया था कि, 'पहली बार उन्होंने इतने कम लोगों के साथ केबीसी की शूटिंग की. PPE किट का इस्तेमाल किया जा रहा है.' अब बात करें फिल्मों के बारे में तो जल्द ही वह ब्रह्मास्त्र, झुंड, चेहरे जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं.

इस दिन बिग बॉस का प्रीमियर एपिसोड शूट करेंगे सलमान

कंगना रनौत और रिया चक्रवर्ती के बारे में एली गोनी ने कहा कुछ ऐसा कि डिलीट करनी पड़ी पोस्ट

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में सिद्धार्थ संग नहीं नजर आएंगी शहनाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -