कंगना रनौत के समर्थन में आई अखाड़ा परिषद, कहा- 'बहादुर और हिम्मत वाली बेटी हैं...'
कंगना रनौत के समर्थन में आई अखाड़ा परिषद, कहा- 'बहादुर और हिम्मत वाली बेटी हैं...'
Share:

प्रयागराज: इस समय सभी तरफ केवल बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के चर्चे हैं. हर व्यक्ति उन्ही के बारे में बात कर रहा है. वहीं कई लोग कंगना के समर्थन में हैं. अब इसी लिस्ट में शामिल हुआ है अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद. जी दरअसल अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कंगना रनौत को देश की बेटी बताया है. हाल ही में उन्होंने कहा कि कंगना रनौत बहादुर और हिम्मत वाली बेटी हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के माफियाओं और ड्रग माफियाओं के रैकेट का भंडाफोड़ किया है.

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि कंगना ने निडर होकर बॉलीवुड में एक विशेष समुदाय के वर्चस्व के खिलाफ खुलकर आवाज उठाई है. इससे न केवल बॉलीवुड के माफिया डर गए हैं, बल्कि सरकार के भी कदम उखड़ रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने कहा 'यही वजह है कि सच की आवाज को दबाने के लिए उद्धव ठाकरे सरकार ने कंगना रनौत के कार्यालय पर बुलडोजर चलवाया है और बदले की कार्रवाई की है. हालांकि, महाराष्ट्र हाईकोर्ट ने कंगना रनौत को बड़ी राहत देते हुए ध्वस्तीकरण की कार्रवाई पर रोक लगाई है. लेकिन, सुशांत सिंह मर्डर केस में जिस बहादुरी से कंगना रनौत ने ड्रग और बॉलीवुड माफियाओं का सामना किया है, उससे लोगों में बौखलाहट है.'

इसके अलावा वह यह भी बोले कि महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था की हालत अच्छी नहीं है. पालघर में दो साधुओं की हुई हत्या के मामले में भी महाराष्ट्र सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की है. वहीं आगे उन्होंने हिमाचल प्रदेश सरकार को कंगना रनौत को सुरक्षा देने के लिए धन्यवाद भी दिया है. वैसे अब तक कंगना के समर्थन में कई लोग आए हैं और दिन पर कंगना खुद भी ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार को घेर रहीं हैं.

राम मंदिर के निर्माण से पहले ही जालसाजों ने ट्रस्ट के अकाउंट से निकाले लाखों रूपये

रुपये के लेनदेन के चलते व्यापारी का हुआ मर्डर, जानिए पूरा मामला

ममता पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, कहा- वोट बैंक की सियासत करती हैं सीएम बनर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -