राधे माँ से लेकर मिया खलीफा तक इन लोगो को भी मिला था बिगबॉस का ऑफर
राधे माँ से लेकर मिया खलीफा तक इन लोगो को भी मिला था बिगबॉस का ऑफर
Share:

हर साल टीवी का जाना माना शो बिग बॉस के मेकर्स सेलेब्स को इस विवादित शो का हिस्सा बनने के लिए न्यौता भेजते है। कुछ कलाकार इस शो में हिस्सा लेने के लिए बेताब दिखते है तो वहीं कुछ लोग इस शो को करने से ही कतराते है।इसके अलावा  फिल्म और टीवी इंडस्ट्री  से जुड़े ऐसे कई लोग है, जिससे इस शो का हिस्सा बनने के नाम से ही खौफ खाते है।  कबीर बेदी -कुछ साल पहले खबरें आई थी कि कबीर बेदी इस शो का हिस्सा बनेंगे। इस खबर को ना सिर्फ कबीर ने सिरे से इंकार कर दिया था बल्कि वह इस खबर के लिए मीडिया पर भी काफी भड़के थे। ऐसा लगता है कि वह इस शो के नाम से ही कतराते है। एवलिन शर्मा -एवलिन शर्मा को भी इस शो का ऑफर मिला है, परन्तु वह काफी लम्बे समय तक एक ही जगह पर नहीं सकती है, इस वजह से वह इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती है। गौरव गेड़ा - गौरव गेड़ा को इस शो के नवें सीजन का खिताब मिला था, परन्तु उन्होंने भी इस शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया था। हनी सिंह - हनी सिंह को इस शो के छठवें सीजन के लिए अप्रोच किया गया था, परन्तु  वह अपनी फीस से खुश नहीं थे। लग रहा है कि मेकर्स हनी सिंह के डिमांड को कभी भी पूरा नहीं कर पाएंगे।

पार्थ समथान - टीवी एक्टर पार्थ समथान को बिग बॉस 10 का ऑफर मिला था, परन्तु उन्हें इस बात का डर था कि विकास गुप्ता के साथ हुआ उनका विवाद फिर से लाइमलाइट में आ जाएगा। इसी डर से वह इस शो से दूर ही रहते है। करण सिंह ग्रोवर -सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में मिस्टर बजाज का किरदार अदा कर चुके करण सिंह ग्रोवर इस शो में हिस्सा लेने से कतराते है। इस शो पर करण कई दफा गेस्ट के तौर पर आ चुके है, परन्तु वह इस शो में बतौर कंटेस्टेंट बनकर नहीं रहना चाहते है। के वी गौतम -जाने माने कार्टूनिस्ट के वी गौतम को भी इस शो का ऑफर मिला था। के वी का कहना था कि वह काफी इंटेलेक्चुएल है तो इस वजह से वह इस शो के लिए फिट नहीं है। 

मिया खलीफा-कई दफा सुनने में आया कि मिया खलीफा बिग बॉस का हिस्सा बन सकती है, परन्तु कुछ साल पहले उन्होंने एक ट्वीट के जरिए साफ कर दिया था कि वह इस शो में कभी भी नहीं दिखने वाली है।प्राची देसाई -प्राची देसाई को इस शो के नवें सीजन के लिए अप्रोच किया गया था, परन्तु उन्होंने काफी बोल्ड अंदाज में इस शो में आने से मना कर दिया था।राधे मां -सालों पहले सुनने में आया था कि राधे मां इस शो का हिस्सा बनेंगी, लेकिन लगता है कि वह इस शो के फॉर्मेंट के ही खिलाफ है।माही विज -माही विज को जब इस शो का ऑफर मिला था तो उन्होंने कहा था कि वह अपने परिवार को ज्यादा दिन छोड़कर उस घर में बंद नहीं हो सकती है। श्वेता बासु प्रसाद-श्वेता को लेकर भी ऐसी खबरें आई थी कि वह इस शो का हिस्सा बनेंगी परन्तु एक स्टेटमेंट जारी करके उन्होंने कहा कि लोग ऐसी खबरों पर विश्वास ना करें।सना सईद-सना सईद को भी मेकर्स ने इस शो में आने के लिए खूब फोन किया है, परन्तु लगता है कि मोहतरमा इस शो में आना ही नहीं चाहते है।

BB13 : 'एलीट क्लब' मेंबर्स ने अपने आपको बचाया, यह चार है नॉमिनेट

हर साल की तरह इस साल भी रोज डे पर हिना को मिले सुन्दर गुलाब

नेहा कक्‍कड़ को मिलने वाला है बड़ा सरप्राइज, शो का माहौल होगा रूमानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -