हर साल की तरह इस साल भी रोज डे पर हिना को मिले सुन्दर गुलाब
हर साल की तरह इस साल भी रोज डे पर हिना को मिले सुन्दर गुलाब
Share:

आप सभी को बता दें कि आज रोज डे है यानी गुलाब का दिन। इस खास मौके पर हम आपको टीवी की जानी मानी अदाकारा हिना खान की ऐसी तस्वीरों से रूबरू कराने जा रहे हैं जिन्हें देखकर आपको ख़ुशी होगी। जी दरअसल हिना हर साल यह दिन बहुत खूबसूरती के साथ मनाती हैं और इस साल भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हिना खान गुलाब के फूल को बेहद पसंद करती हैं और हर साल रोज डे के साथ खास मौके पर उनके बॉयफ्रेंड तरह तरह से गुलाब देकर उन्हें सरप्राइज देते हैं।

इस बार भी रॉकी ने ऐसा ही किया है। जी हाँ, आप देख सकते हैं हिना खान इस फोटो में अपने बॉयफ्रेंड रॉक के साथ दिखाई दे रही हैं दोनों की क्यूट केमिस्ट्री इस पिक में साफ़ नजर आ रही है। इस फोटो में उन्होंने हाथों में गुलाब ले रखे हैं जो बहुत बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में गुलाब के गुलदस्ते के साथ सेल्फी लेते हुए हिना खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीँ उन्होंने बहुत शानदार पोज भी दिया है। रोज डे के खास मौके पर हिना खान की गुलाबों के यह पिक उनके फैंस को लुभा रहीं हैं।

इस फोटो में हिना खान बॉयफ्रेंड रॉकी संग लॉन्ग ड्राइव एन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं जो साफ़ नजर आ रहा है और इस समय हिना के पास गुलाबों का ढेर हैं। इन दिनों हिना खान अपनी डेब्यू फिल्म 'हैक्ड' को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं इस फिल्म का प्रमोशन वह जोरों से कर रहीं हैं। विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म 'हैक्ड' में हिना खान के साथ लीड रोल में रोशन शाह नजर आने वाले हैं। आपको पता हो आखिरी बार हिना 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका बनीं नजर आईं थीं।

नेहा कक्‍कड़ को मिलने वाला है बड़ा सरप्राइज, शो का माहौल होगा रूमानी

BB13 : घर से बाहर निकाले जाएंगे आसिम रियाज!, क्या तीन महीने का सफर होगा समाप्त?

BB13 : सिद्धार्थ शुक्ला के सामने शहनाज ने बताया कैसे बनी आम लड़की से खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -