BB13 : 'एलीट क्लब' मेंबर्स ने अपने आपको बचाया, यह चार है नॉमिनेट
BB13 : 'एलीट क्लब' मेंबर्स ने अपने आपको बचाया, यह चार है नॉमिनेट
Share:

टीवी के जाने माने शो 'बिग बॉस 13'  में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सभी सात लोग नॉमिनेटेड थे। अभी हाल ही में टेलीकास्ट हुए एपिसोड में 'बिग बॉस' ने एलीट क्लब के तीनों मेंबर की इम्यूनिटी छीनने का घरवालों को मौका दिया गया है । इस टास्क में आरती सिंह, शहनाज कौर गिल, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा मैदान में थीं। वही हालांकि कोई भी सदस्य एलीट क्लब मेंबर्स का सुरक्षा कवच छीन नहीं पाया और नॉमिनेट हो गए। वही इस तरह से इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए चार लोग नॉमिनेटेड हैं।इसके अलावा  इन चार कंटेस्टेंट्स के नाम आरती सिंह, शहनाज कौर गिल, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा हैं। इसके साथ ही इस टास्क में घरवालों को कछुए की तरह दिखने वाली एक गोलाकार डिजाइन वाले बॉक्स में रहने था।

इसके अलावा वो केवल अपना सिर बाहर निकाल सकते थे और उसी बॉक्स में रहते हुए गॉर्डन एरिया में कहीं भी जा सकते थे। वही इस टास्क का हिस्सा होने के साथ-साथ रश्मि देसाई इस टास्क की संचालक थी। रश्मि के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज इन लोगों को इस बॉक्स से निकाल सकते थे। ऐसा इसलिए क्योंकि जो भी आखिर में बॉक्स में बच सकता है| वो किसी भी एलीट क्लब की मेंबर की इम्यूनिटी छीन सकता है। इसके साथ ही रश्मि ने शहनाज की प्लानिंग अपनाकर पारस और माहिरा को बॉक्स से हाथ बाहर निकलने पर आउट किया। पारस इससे नाराज हो गए थे।  इसके बाद पारस ने सभी बॉक्स को तोड़ दिया। 

आपकी जानकरी के लिए बता दें की बिग बॉस ने उन्हें डांटा और टास्क दोबारा शुरू करवाया। पारस और माहिरा का शहनाज के साथ झगड़ा भी हुआ। पारस ने शहनाज और आरती को बॉक्स से निकालने के लिए उनके ऊपर मिर्ची पाउडर और कई सारी चीजें फेंकी। आरती और शहनाज बॉक्स से बाहर निकल आए। इस तरह से एलीट क्लब के मेंबर की इम्यूनिटी बरकरार रही है। एपिसोड खत्म होने के बाद एक प्रोमो दिखाया गया था। वही इस प्रोमो में नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को एक बार फिर से इम्यूनिटी पाने के लिए टास्क हो रहा है। इसके अलावा चारों नॉमिनेटेड सदस्य जेल में बंद हैं। इसके अलावा किसे जेल से बाहर निकालकर इम्यूनिटी देनी है या नहीं ये फैसला एलीट क्लब के तीनों सदस्यों के हाथ में होगा। वीडियो में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ ने पारस को बचाया।  

नेहा कक्‍कड़ को मिलने वाला है बड़ा सरप्राइज, शो का माहौल होगा रूमानी

डर्टी गर्ल्स के साथ नजर आई काम्‍या पंजाबी, फैंस बोले ये क्या है..

BB13 : सिद्धार्थ शुक्ला के सामने शहनाज ने बताया कैसे बनी आम लड़की से खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -