नेहा कक्‍कड़ को मिलने वाला है बड़ा सरप्राइज, शो का माहौल होगा रूमानी
नेहा कक्‍कड़ को मिलने वाला है बड़ा सरप्राइज, शो का माहौल होगा रूमानी
Share:

लोकप्रिय गायिका नेहा कक्‍कड़ और सिंगर-होस्‍ट आदित्‍य नारायण की लव लाइफ की चर्चा हर ओर है. बता दे कि दोनों एकसाथ 'इंडियन आइडल-11' के मंच पर इन दिनों माहौल भी पूरी तरह रूमानी है. बताया यह भी जा रहा है कि दोनों जल्‍द ही शादी करने वाले हैं.लेकिन इन सब के बीच बड़ी खबर यह है कि आदित्‍य नारायण ने नेहा के लिए कुछ सरप्राइज प्‍लान किया है.

BB13: विशाल की वजह से बाहर हुई थी मधुरिमा तुली, अब कहा - 'मेरी तरफ से रिश्ता खत्म...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस नए नवेले 'लव बर्ड्स' के लिए आने वाला हफ्ता बहुत खास होने वाला है. वैलेंटाइन वीक आ रहा है. 14 फरवरी को वैलेंटाइन्‍स डे है. ऐसे में खबर है कि आदित्‍य ने नेहा के साथ वैलेंटाइन वीक मनाने की पूरी तैयारी कर ली है. आदित्‍य ने नेहा के लिए कई तोहफे खरीदे हैं, जो वह उन्‍हें शो के दौरान ही देंगे.

BB13: अरहान खान से लेकर विशाल तक ये कंटेस्टेंट नहीं बनेगें फिनाले का हिस्सा

फैंस के लिए इस 'लव कैमिस्‍ट्री' की खास बात यह है कि सबकुछ 'इंडियन आइडल' के मंच पर ही हो रहा है. प्‍यार, इजहार से लेकर माता-पिता का आशीर्वाद तक. सबकुछ शो के दौरान ही हुआ है. शोमेकर्स ने तो यहां तक ट्वीट कर दिया है कि 14 फरवरी को नेहा और आदित्‍य की शादी होने वाली है. हालांकि, इस बात में कितनी सच्‍चाई है यह तो 14 फरवरी के दिन ही पता चलेगी. फिलहाल, बात करते हैं आदित्‍य के सरप्राइज प्‍लान की. बता दे कि आदित्‍य ने अपनी महबूबा के लिए वैलेंटाइन वीक के हिसाब से गिफ्ट्स खरीद लिए हैं. यानी वह टेडी डे के दिन नेहा को टेडी बीयर देंगे. रोज डे के दिन गुलाब का फूल. चॉकलेट डे के दिन चॉकलेट. बता दें कि वैलेंटाइन डे वीक कुछ इसी अंदाज में मनाया जाता है.

BB13: सिद्धार्थ को हसबैंड मटीरियल मानती है ये कंटेस्टेंट, दिया ऐसा जवाब

BB13: घर से बेघर होते ही माहिरा के खिलाफ बोले विशाल, कहा - 'सबसे जहरीली प्रतियोगी है वो...'

BB13: फिनाले पर लॉन्च हो सकता हैं अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का टीजर, मचेगा खूब धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -