पिता के शोक से निकलकर शूटिंग करने पहुंचे पार्थ समथान, सेट पर रोये फूट-फुटकर!
पिता के शोक से निकलकर शूटिंग करने पहुंचे पार्थ समथान, सेट पर रोये फूट-फुटकर!
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों ही टीवी स्टार पार्थ समाथान के पिता का निधन हो गया. जी हाँ, पार्थ निजी जिंदगी में गहरे शोक से गुजर रहे है क्योंकि बीते शुक्रवार को पार्थ समाथान के पिता का अचानक देहांत हो गया था. ऐसे में पार्थ के पिता को गुरुवार की रात गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और इसके बाद वो डॉक्टर्स की देखरेख में थे लेकिन उनकी तबियत लगातार बिगड़ती चली गई और शुक्रवार को उनका निधन हो गया था. जी हाँ, जिस वक्त पार्थ के पिता का निधन हुआ वो मुंबई में अपनी टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' की शूटिंग में बिजी थे और जैसे ही उन्हें पिता के अस्पताल में होने की जानकारी मिली वो शूटिंग छोड़कर अपने पिता के घर पुणे के लिए रवाना हो गए थे.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पुणे स्थित अस्पताल पहुंचने से पहले ही पिता का निधन हो गया था और इसके बाद से ही वो काफी शोक में थे और अब वापस काम पर लौट आए हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार उन दिनों एकता कपूर ने तुरंत टीवी सीरियल की शूटिंग रुकवा दी थी और इसके बाद पार्थ के को-स्टार्स भी इस दुख के मौके पर उनका साथ देने के लिए पुणे के लिए निकल गए थे, लेकिन अब अपने पिता के अंतिम संस्कार की रस्मों को पूरा कर पार्थ समाथान दोबारा काम पर लौट आए हैं.

जी हाँ, पार्थ ने टीवी सीरियर की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है लेकिन अब भी वह बेहद दुखी और गम में डूबे हैं. आने वाली रिपोर्ट की मानें तो बीते दिन ही पार्थ ने टीवी शो की शूटिंग शुरू कर दी थी और वो दोपहर 2 बजे की शिफ्ट में सेट पर पहुंच गए थे. मिली खबरों के मुताबिक़, 'पार्थ पूरा दिन गम में डूबे दिखाई दिए. वो अपने पापा के बेहद करीब थे. उन्हें अभी इस गम से बाहर आने में वक्त लगेगा. वह सेट पर रोते हुए भी नजर आए.'

Video: राइजिंग स्टार 3 के मंच पर अमिताभ को देखकर शरमा गईं रेखा, नहीं निकली मुँह से आवाज

‘सूफियाना प्यार मेरा’ के लॉन्च इवेंट में फूट-फूटकर रोईं हेली शाह, वजह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

प्रेग्नेंसी के बाद मेहनत कर स्लिम-ट्रिम हो गई अनीता भाभी, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -