प्रेग्नेंसी के बाद मेहनत कर स्लिम-ट्रिम हो गई अनीता भाभी, वायरल हुई तस्वीरें
प्रेग्नेंसी के बाद मेहनत कर स्लिम-ट्रिम हो गई अनीता भाभी, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

इन दिनों टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' की गोरी मेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन नहीं नजर आ रहीं हैं. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है और उसके लिए वह छुट्टी पर हैं. ऐसे में बच्चे को जन्म देने के बाद से वह अपना वजन कम करने के लिए काफी मेहनत कर रही है जो आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. जी हाँ, सौम्या टंडन इन दिनों मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं जो आप उनके इंस्टाग्राम के फोटोज में देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

वहीं बेटे के जन्म के बाद सौम्या खुद की फिटनेस को लेकर काफी मेहनत करती नजर आ रही हैं और वह डांस, जिम और योग करके अपने वजन को कम करने की कोशिश कर रही है. हाल ही में एक डांस वीडियो शेयर कर सौम्या ने लिखा है I thank God everyday, that I woke up feeling this way Fun in the gym when you hate the treadmill like me just plead your instructor to teach you a step or two, put the music on and get into the mood and just Mooooove your body, get the morning exercise dose, thanks @Chris.chang.5070 for this. इसमें वह स्लिम दिखाई दे रहीं हैं. वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Wearing the fun outfit from the cruise collection by super talented @mirpurimaheka , ready to cruise party.

आप देख सकते हैं वह पहले की तरह ही फिट और सेक्सी हो गईं हैं. सौम्या टंडन ने अपने परफेक्ट बॉडी शेप फोटो को इंस्टाग्राम शेयर की हैं, जिसमें वह योगा करती नजर आ रही हैं और फिर से परफेक्ट फिगर में लौटने के लिए सौम्या टंडन ने किस कदर मेहनत की है यह उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है. आप सभी को बता दें, सौम्या टंडन ने 2016 में बॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी और दोनों की मुलाकात कॉलेज में हुई थी. वहीं शादी करने से पहले दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था और अब दोनों एक बच्चे के पेरेंट्स हैं.

B'Day : 'महाभारत' से ही सबसे ज्यादा प्रसिद्द हुए B.R चोपड़ा

अपने नए फोटोज से सपना चौधरी ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

एक दिन में लाखो कमा लेते हैं ACP प्रद्युमन, सलमान से ज्यादा है पॉपुलरिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -