‘सूफियाना प्यार मेरा’ के लॉन्च इवेंट में फूट-फूटकर रोईं हेली शाह, वजह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
‘सूफियाना प्यार मेरा’ के लॉन्च इवेंट में फूट-फूटकर रोईं हेली शाह, वजह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

आप सभी इन दिनों 'स्वरागिनी - जोड़ें रिश्तों के सुर' की चर्चित अभिनेत्री हेली शाह को एक नए शो में देख रहे होंगे. जी हाँ, वह एक बार फिर स्टार भारत पर आने वाले शो ‘सूफियाना प्यार मेरा’ में दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी देख रहे होंगे कि इस शो में हेली शाह और राजवीर सिंह लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इसी के साथ एक्टर राम गोपाल बजाज भी इसमें एक बेहद अहम भूमिका निभा रहे हैं. वहीं बीते दिनों अपने इस शो की लॉन्चिंग के दौरान एक्टर राम गोपाल बजाज मीडिया से रू-ब-रू हुए और इस दौरान राम ने हेली की तारीफ की जमकर तारीफ की.

जी हाँ, उन्होंने कहा, ‘हेली हमारे इस शो में डबल रोल कर रही हैं. उनके किरदारों ने नाम सल्तनत और कायनात हैं. हेली ने बड़ी खूबसूरती से अपना हर किरदार निभाया है. मैं उनकी मेहनत और प्रतिभा की दाद देता हुं. मुझे उनके साथ स्क्रीन शेयर करते वक्त घबराहट होती है. हेली सच में एक बेहतरीन अदकारा हैं.'' वहीं बजाज जैसे सीनियर एक्टर के मुंह से अपनी तारीफें सुन हेली इतनी भावुक हो गईं कि उनकी आंखों से आंसू छलकने लगे.

जी हाँ, हम आपको बता दें कि हेली शाह 'स्वरागिनी' से पहले सीरियल ‘देवांशी’ में नजर आई थी, जो बहुत शानदार शोज रहे हैं. दोनों शोज के लिए हेली ने कई अवार्ड्स भी जीते थे इसी के साथ बात करें नमिश की तो वह हाल ही में सीरियल ‘इक्यावन’ में नजर आए थे. आप सभी को बता दें कि हेली शाह अपने टीवी सीरियल से भी ज्यादा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर दिन अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं.

शादी के बंधन में बंधे शरद मल्होत्रा, वायरल हो रहे वीडियो और फोटोज

मास्टरबैशन मामले के कारण सुर्खियों में रहा था यह एक्टर, अब नहीं आता नजर

एक दिन में लाखो कमा लेते हैं ACP प्रद्युमन, सलमान से ज्यादा है पॉपुलरिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -