Video: राइजिंग स्टार 3 के मंच पर अमिताभ को देखकर शरमा गईं रेखा, नहीं निकली मुँह से आवाज
Video: राइजिंग स्टार 3 के मंच पर अमिताभ को देखकर शरमा गईं रेखा, नहीं निकली मुँह से आवाज
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते रविवार रात बॉलीवुड की सदाबहार ब्यूटी रेखा सिंगिंग रियलिटी शो राइजिंग स्टार 3 के मंच पर गेस्ट बनकर आईं और उन्होंने अपने अंदाज से सभी के दिलों को अपने नाम कर लिया. जी हाँ, एक खास एपिसोड सलाम-ए-रेखा को बी-टाउन डीवा रेखा को डेडिकेट किया गया और रेखा ने शो में गाना गाया और डांस भी किया. इसी के साथ कंटेस्टेंट्स के गानों को रेखा ने खूब एंजॉय किया और इस दौरान एक खास मोमेंट भी देखने को मिला. वहां सेट पर अमिताभ बच्चन का जिक्र हुआ. हुआ यूँ कि जब स्टेज पर चेतन बृजवासी, ओप्संग और विश्वजा अपनी परफॉर्मेंस के लिए आए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by thediva_rekha (@rekha.ganesanfp_) on

इस दौरान तीनों ने अलग-अलग गेटअप लिया था. चेतन बृजवासी को देखकर रेखा उनसे पूछती हैं कि आप कौन बनकर आए हैं? कौन सा करेक्टर बने हैं? कौन से स्टार बनकर आए हैं? इस पर चेतन ने कहा- मैं अमिताभ बच्चन बनकर आया हूं.ये सुनकर सेट पर मौजूद सभी लोग हूटिंग करने लगे. रेखा शरमा गईं. वहीं उनकी चेहरे पर मुस्कान बंद होने का नाम नहीं ले रही थी. ऐसा लगा मानो वो स्पीचलेस हो गई हो. उन्होंने बोलने के लिए कई बार माइक उठाया लेकिन वो कुछ कह नहीं पाईं और बार बार माइक नीचे हो गया. वहीं उसके बाद रेखा ने स्टेज पर मौजूद बाकी दो कंटेस्टेंट्स के पूछा कि आप क्या बने हैं? विश्वजा रेखा और ओप्संग शशि कपूर बनकर आए थे. राइजिंग स्टार के मंच पर एक बार फिर रेखा के हुस्न का जादू चला.

आप सभी को बता दें कि इस दौरान रेखा हमेशा की तरह ट्रैडिशनल लुक में नजर आईं और उन्होंने गोल्डन और सी ग्रीन कलर की सिल्क साड़ी पहनी थी. इसी के साथ उन्होंने गले में कुंदन नेकलेस और टीका पहने रेखा बेहद ही खूबसूरत लगीं.

प्रेग्नेंसी के बाद मेहनत कर स्लिम-ट्रिम हो गई अनीता भाभी, वायरल हुई तस्वीरें

शादी के बंधन में बंधे शरद मल्होत्रा, वायरल हो रहे वीडियो और फोटोज

B'Day : 'महाभारत' से ही सबसे ज्यादा प्रसिद्द हुए B.R चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -