इमरान खान को नहीं आई शर्म, ननकाना साहिब हमले पर कही बेतूकी बात
इमरान खान को नहीं आई शर्म, ननकाना साहिब हमले पर कही बेतूकी बात
Share:

पाक के वर्तमान पीएम इमरान खान ने ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर हुए पथराव के दो दिन बाद चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने इस बर्बर घटना की निंदा करते रविवार को कहा कि यह हमला उनके विजन के खिलाफ है और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इस दौरान लगातार आलोचना के बावजूद भी इमरान खान भारत में अल्पसंख्यकों की स्थिति पर अपने झूठे बयानबाजी से बाज नहीं आए. उन्होंने कहा कि ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर हुए हमले और भारत में अल्पसंख्यकों पर हो रहे हमले में काफी अंतर है. ननकाना साहिब घटना के बाद इमरान खान और उनकी सरकार की काफी आलोचना हुई और उनकी चुप्पी को लेकर सवाल उठाए गए। इसके बाद भी वो नहीं माने.

ईरान के साथ गहराते तनाव के बीच भारत के संपर्क में अमेरिका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इमरान की झूठे बयानबाजी के चलते लगातार फजीहत हो रही है, लेकिन वे अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे हैं. पिछले दिनों इमरान एक फेक वीडियो शेयर करके शर्मिंदगी का सामना कर चुके हैं. उन्होंने बांग्लादेश के सात साल पुराने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उसे भारत का बताया था. इसका खुलासा होने के बाद सोशल मीडिया पर इमरान काफी ट्रोल हुए.

लसिथ मलिंगा ने लिया बड़ा फैसला, कहा- अगर ऐसा हुआ तो ले लूंगा सन्यास.....

भारत में ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर हमले के बाद पंजाब के अलावा सभी हिस्सो में भारी आक्रोश है. शनिवार को पंजाब में इसे लेकर जोरदार प्रदर्शन हुआ शिअद-भाजपा व सिख संगठनों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के पुतले फूंके और जमकर नारेबाजी की. संगरूर व बरनाला में भाजपा ने पुतला फूंका. गुरदासपुर में कई जगह प्रदर्शन कर पाकिस्तान सरकार के खिलाफ रोष जताया गया.

क्या आप भी सोलो ट्रैवलेर है तो किराए पर मिलेगा पार्टनर

लीबिया के सैन्य स्कूल पर हुई एयर स्ट्राइक, 27 लोगों की दर्दनाक मौत

पाकिस्तान: ननकाना साहिब पर हुए हमले के बाद अब सिख युवक की दर्दनाक हत्या, भारत में आक्रोश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -