क्या आप भी सोलो ट्रैवलेर है तो किराए पर मिलेगा पार्टनर
क्या आप भी सोलो ट्रैवलेर है तो किराए पर मिलेगा पार्टनर
Share:

यह बात बेहद महत्वपूर्ण होती है कि यात्राओं का अपना रोमांच होता है. कभी दोस्तों के साथ और कभी परिवार के सदस्यों के साथ आपने यात्रा तो खूब की होगी. वहीं, सोलो ट्रिप यानी कि अकेले घूमने का भी अपना अलग ही मजा होता है. लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि सोलो ट्रिप पर आप निकलें, आपको अकेले घूमने का मन नहीं और आपको पार्टनर की तलाश है तो आपको किराए पर पार्टनर मिल सकता है? हो गए न हैरान? 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि दुनिया डिजिटल दौर में पहुंच चुकी है. आपके सुबह जगने, काम पर जाने, खाने-पीने और घूमने से लेकर वापस घर लौटने तक, आपकी दिनचर्या का एक बड़ा हिस्सा आपके छोटे से स्मार्टफोन पर आश्रित हो चुका है. आपके पास भले ही पैसे न हों, लेकिन आपका स्मार्टफोन आपके साथ हो तो दिक्कत नहीं होती. दरअसल, किराए पर पार्टनर के लिए भी आप अपने स्मार्टफोन पर एपॉइंटमेंट ले सकते हैं. आप अपने इंस्टाग्राम पर ब्वायफ्रेंड के साथ ये एपॉइंटमेंट फिक्स कर सकते हैं और उसके साथ टूर पर जा सकते हैं, तस्वीरें खिंचवा सकते हैं, कई सारे टूरिस्ट प्लेस घूम सकते  हैं. अपने इंस्टा ब्वायफ्रेंड के साथ दो घंटे की डेट पर आपको काफी रोमांटिक फील होगा.  अब आपके मन में ये सवाल उठ रहा होगा कि ये सुविधा आखिर कहां उपलब्ध है और कहां के टूर के लिए है. 

यह सुविधा रोमांटिक रोम में उपलब्ध है. एपॉइंटमेंट फिक्स होने के बाद आप इस ब्वॉयफ्रेंड के साथ दो घंटे की डेट शेड्यूल कर पाएंगे और फिर रोम की गलियों में घूम सकते हैं और वहां के मॉन्युमेंट्स देख सकते हैं. इतना ही नहीं वह आपको कॉफी पिलाने भी ले जाएगा. सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा है न, लेकिन यह सच है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये इंस्टा ब्वॉयफ्रेंड है कौन? इनका नाम है इमैन्युएल (Emanuele), जो कि एक साइकालॉजिस्ट यानी मनोवैज्ञानिक हैं. रोम में ही पैदा हुए और पले-बढ़े इमैन्युएले 5 वर्ष तक सोशल मीडिया मैनेजर रह चुके हैं. उन्हें रोम की परफेक्ट टूरिस्ट प्लेसों के बारे में खूब पता है. रोम में कई सारी सोलो ट्रैवलर उनकी फैन है.

यह है 3 एडवेंचर्स टूरिस्ट डेस्टिनेशन, जंहा ले सकते है छुट्टियों का पूरा आनंद

दर्दनाक हादसा: बस और कार की भिड़ंत, 3 ने गवाई अपनी जान

HAPPY NEW YEAR 2020: यह है दिल्ली की 3 बेस्ट जगह, जंहा ले सकते पिकनिक का भरपूर आनंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -